विशेष

लॉकडाउन में प्रीति जिंटा के पति का हुआ बुरा हाल, वीडियो शेयर कर बताया दिल का हाल

गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा कोरोना के संकट काल और लॉकडाउन में अपने पति जीन के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस समय वे अपने पति और पालतू कुत्ते ब्रूनो समेत लॉस एंजिल्स में रह रही हैं। अपने पति के साथ लॉकडाउन के समय में स्पेंड किए गए कुछ मोमेंट्स को प्रीति जिंटा ने पिछले दिनों अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर किया था।

इस समय प्रीति जिंटा अपने फिटनेस का काफी अच्छे से ख्याल रख रही हैं और कई बार तो प्रीति ने अपने फिटनेस वीडियोज भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा किए हैं। इन वीडियोज में उनके पालतू कुत्ते को भी साथ देखा जा सकता है। बता दें कि प्रीति के पालतू कुत्ते का नाम ब्रूनो है। लेकिन इस बार उनका पालतू कुत्ता नहीं, बल्कि उनके पति जीन चर्चा में आ गए हैं। आइये जानते हैं, क्या है इसके पीछे की वजह…

हाल ही में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक बहुत ही खूबसूरत वीडियो अपने फैंस के साथ साझा किया है। इस वीडियो में जीन और ब्रूनो दोनो को एक साथ देखा जा सकता है। वीडियो में जीन और ब्रूनो एक जैसा एक्सप्रेशन देते हुए दिख रहे हैं। साथ ही दोनों सिर झुकाकर खड़े हैं। प्रीति ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक खास  कैप्शन लिखा है कि होम क्वारंटीन के साइड इफेक्ट्स मुझे और कुछ कहने की जरूरत नहीं है’।

 

View this post on Instagram

 

Side effects of home quarantine ? Need I say more ? Hope when it’s all over we are still Sane ? and I hope this brings a SMILE to your face if you are stressed and worried at home ? #Day82 #Patiparmeshwar #Bruno #homeentertainment #ting

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on


एक्ट्रेस ने आगे उम्मीद जताते हुए लिखा, ‘कोरोना और लॉकडाउन जब खत्म हो जाएगा, तो हमें उम्मीद है कि हम ऐसे ही रहेंगे।  मुझे पूरी उम्मीद है कि यदि आप तनावग्रस्त और चिंतित हैं, तो ये वीडियो आपके  चेहरे पर मुस्कान लाएगा। इसके साथ ही प्रीति जिंटा ने अपने पोस्ट के साथ कुछ हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया था- # Day82 #Patiparmeshwar # ब्रूनो #homeentertain #ting.

प्रीति का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। प्रीति जिंटा के इस पोस्ट को साझा करने के चंद घंटे बाद ही इस पर लाखों लाइक्स और कमेंट आ गए। इतना ही इस पोस्ट पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी कमेंट किया है। सोनाक्षी ने लिखा, ‘आज इंटरनेट पर सबसे अच्छा वीडियो’

इससे पहले सोशल मीडिया पर जब प्रीति और जिन के लव स्टोरी के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा ‘ मैं लॉस एंजेलिस में जीन के साथ मिली थी। तब हम दोनों ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था। 5 साल तक डेट करने के बाद हमने एक दूसरे से शादी कर ली। वहीं प्रीति जिंटा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो  प्रीति को आखिरी बार किसी फिल्म में सनी देओल के साथ देखा गया था। उनकी आखिरी फिल्म का नाम ‘भैयाजी सुपरहिट’ है।

बता दें कि अब प्रीति जिंटा फिल्मों में कम नजर आती हैं, ये कहा जाना गलत नहीं होगा कि उन्होंने फिल्मों को अलविदा कह दिया है। प्रीति ने झूम बराबर झूम, कभी अलविदा ना कहना, सलाम नमस्ते जानेमन, वीर जारा और लक्ष्य जैसे कई सुपरहिट फिल्मों मेंं काम किया है।

Back to top button