बॉलीवुड

ससुराल सिमर का की एक्ट्रेस ने पहना सलवार सूट तो लोगों ने उठाये सवाल, पति ने कर दी बोलती बंद

एक फैन ने पूछा दीपिका हमेशा सलवार सूट में ही नजर आती हैं क्या सूट पहनने के लिए परिवार उन पर दबाव बनाता है?

टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से मशहूर हुईं अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया में बेहद सक्रिय नजर आती हैं। साथ ही फैंस से वे बातचीत भी करती हुई नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर वे कई बार ट्रोलर्स का सामना भी कर चुकी हैं। दूसरी ओर उनके पति शोएब इब्राहिम हमेशा ट्रोलर्स को खूब जवाब देते हुए दिखते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

पति ने दिया मजेदार जवाब

शोएब इब्राहिम की ओर से सहरी के बाद #AskMeAnything सेशन हाल ही में रखा गया था। उनके प्रशंसक इस दौरान उनसे सवाल कर रहे थे। इसी दौरान शोएब इब्राहिम से उनके प्रशंसकों ने कुछ अजीबोगरीब सवाल भी कर दिए। एक फैन ने उनसे यह सवाल अचानक कर दिया कि आखिर दीपिका कक्कड़ सलवार सूट में ही हमेशा क्यों नजर आती हैं? कहीं ऐसा तो नहीं कि उनको सूट पहनने के लिए उनका परिवार उन पर दबाव बनाता है। अपने फैन की ओर से इस सवाल के आने के बाद शोएब इब्राहिम की ओर से इसका ऐसा मजेदार जवाब दिया गया है, जिसके बाद तो हर किसी की बोलती ही बंद हो गई है।

कहा- हमें नहीं पड़ता कोई फर्क

शोएब इब्राहिम की ओर से इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा गया कि मैं आपको इस सवाल का जवाब देना जरूरी नहीं समझता। सच क्या है, यह मैं और मेरी पत्नी अच्छी तरीके से जानते हैं। हमें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारे बारे में कौन क्या सोच रहा है। जैसी जिसकी सोच होती है, वह उसी तरीके के सवाल करता है। इतना ही बस मैं कहना चाहूंगा कि आपको ऊपर वाला खुश रखे।

इफ्तार के वक्त के फोटोज

बता दें कि इन दिनों रोजा चल रहा है। ऐसे में शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की ओर से हमेशा इफ्तार के वक्त के फोटोज पोस्ट किए जा रहे हैं। ये जितने भी फोटोज सामने आ रहे हैं, इन सभी फोटोज में दीपिका कक्कड़ को सूट और सलवार पहने हुए देखा जा रहा है। प्रशंसकों के मन में इन्हीं फोटोज को देखकर इस तरह के सवाल पैदा हो रहे हैं। वैसे पहली बार ऐसा नहीं हुआ है जब शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ का पक्ष लेते हुए किसी की इस तरीके से क्लास लगाई है। इससे पहले भी शोएब इब्राहिम की ओर से कई बार ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया जा चुका है।

पूछा था बेबी प्लानिंग के बारे में

गौरतलब है कि एक प्रशंसक की ओर से कुछ वक्त पहले ही उनकी व्यक्तिगत जिंदगी का हवाला देते हुए शोएब इब्राहिम से बेबी प्लानिंग के बारे में सवाल पूछ लिए गए थे। शोएब इब्राहिम ने तब इस सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि जब आपको यह मालूम ही है कि यह सवाल बेहद व्यक्तिगत है तो फिर इस तरह का सवाल पूछने की आपको जरूरत ही क्या थी। गौरतलब है कि शोएब इब्राहिम से दीपिका कक्कड़ की शादी वर्ष 2018 में हुई थी। ये दोनों ही अलग-अलग धर्मों से नाता रखते हैं।

पढ़ें दीपिका के गाने पर आमने-सामने आ गए रनबीर कपूर और रणवीर सिंह और करने लगे डांस कम्पटीशन:वीडियो देखें

Back to top button