बॉलीवुड

सलमान खान के फार्महाउस पर फंसी जैकलिन कर रही बेहद पर्सनल काम, Video में दिखा सबकुछ

लॉकडाउन में सभी सितारें अपने घर में फंसे हुए हैं और भयंकर बोर भी हो रहे हैं. सितारों के घर या बंगले कितने भी बड़े हो लेकिन एक ही जगह रह रह कर वे भी बोर हो गए हैं. वहां ज्यादा कुछ करने को नहीं होता हैं. हालाँकि सलमान खान इस मामले में लक्की रहे हैं. लॉकडाउन का एलान होने के पहले वे पनवेल फार्महाउस पर थे. ऐसे में अपना ये एकांतवास अब सलमान वहीं बिता रहे हैं. सलमान का फ़ार्म हाउस काफी बड़ा हैं और वहां करने के लिए बहुत सी एक्टिविटीज भी हैं. इस फार्महाउस पर कई जानवर भी हैं जिनके भाईजान टाइमपास कर सकते हैं. कुछ दिनों पहले ही सलमान का घोड़े को घास खिलाते हुए और रीडिंग करते हुए विडियो भी सामने आया था.

सलमान के फार्महाउस पर हैं जैकलिन

दिलचस्प बात ये हैं कि फ़ार्महाउस पर भाईजान अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी हैं. इस लॉकडाउन पीरियड में जैकलिन भी सलमान के साथ उनके फ़ार्महाउस पर समय बिता रही हैं. जब फैंस को ये बात पता चली थी तो कईयों के दिमाग में आया था कि आखिर जैकलिन सलमान के फ़ार्महाउस पर करती क्या होगी. ऐसे में जैकलिन ने एक शॉर्ट फिल्म के माध्यम से अपना डेली का रूटीन बानाया हैं.

कपड़े सुखाए और घोड़े को नहलाया

जैकलिन के द्वारा बनाए गए इस विडियो में उन्होंने सुबह से लेकर रात तक का अपना रूटीन कैप्चर किया हैं. इसमें जैकलिन कभी कपड़े सुखाती नजर आती हैं तो कभी भाईजान के घोड़े को नहलाती दिखती हैं. इसके अलावा जैकलिन नारियल के पेड़ पर चढ़ना भी सीखती हैं. सलमान के फार्महाउस पर बहुत बड़ा स्टाफ भी हैं. जैकलिन विडियो में उन सभी से बातचीत करते हुए भी दिखाई देती है.

सलमान ने शेयर किया विडियो

जैकलिन का ये विडियो सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं. इस विडियो को फैंस के साथ साझा करते हुए वे लिखते हैं ‘जैकलिन फर्नांडिस के द्वारा निर्मित एक फिल्म..’ यह फिल्म देखने में तो बहुत अच्छी हैं और फैंस को पसंद भी आ रही हैं, लेकिन अफ़सोस सिर्फ इस बात का हैं कि इस विडियो में सलमान खान कहीं से कहीं तक नहीं दिख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

@jacquelinef143

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया भी हैं फार्महाउस पर

जैकलिन और सलमान आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं. इन दोनों ने एक साथ कुछ फिल्मों में काम भी किया हैं. इन दोनों के लव अफेयर की खबर भी काफी पहले उड़ी थी. हालाँकि इसमें कितनी सच्चाई हैं ये कहना मुश्किल हैं. सलमान के फार्महाउस पर जैकलिन अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रख रही हैं. इसके साथ ही सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) भी सलमान खान के फार्महाउस पर हैं. हाल ही में सलमान खान, जैकलिन और यूलिया लॉकडाउन में भूखे लोगो के लिए खाने का राशन ट्रक में चढ़ाते भी दिखाई दिए थे. ये विडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था.


दोस्तों विडियो पसंद आया हो तो शेयर करना ना भूले.

Back to top button