बॉलीवुड

एनिवर्सरी से पहले ही आनंद ने सोनम कपूर को दे दिया ऐसा तोहफा, खुशी से पागल हो गई रांझणा गर्ल

सोनम कपूर को पति आंनद से जो तोहफा मिला है उसकी खुशी उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जताई है

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर 8 मई को अपने पति के साथ शादी की दूसरी सालगिरह मना रही हैं। सोनम ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से साल 2018 में शादी की थी। इस बार उनकी शादी को 2 साल पूरे हुए हैं। हालांकि लॉकडाउन के चलते सोनम और आनंद बहुत ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं कर पाएंगे। वहीं आनंद सोनम को एनिवर्सिरी से पहले ही एक शानदार तोहफा दे चुके हैं जिसे सोनम खुशी से फुले नहीं समा रही हैं। सोनम को ये तोहफा पाकर इतनी खुशी हो रही है कि उन्होंने अपने पति के लिए इंस्टाग्राम पर प्यार भरी बातें लिखकर धन्यवाद किया है।

आनंद ने दिया सोनम को दिया ये तोहफा

दरअसल सोनम कपूर को जो तोहफा मिला है वो बहुत कम लड़कियों की ही चाह होती है। सोनम के फैंस जानते हैं कि उन्हें शॉपिंग का बहुत शौक है, लेकिन आनंद ने उन्हें कपड़े या ज्वैलरी नहीं दी है। आनंद ने अपनी पत्नी सोनम को एक गेम डिवाइस निनटेंडो स्विच तोहफे में दिया है। बता दें कि सोनम कपूर को जितना शौक शॉपिग का है उतना ही उन्हें गेम खेलना भी पसंद है। ऐसे में आनंद ने उन्हें उनका पंसदीदा गेम डिवाइस निनटेंडो स्विच गिफ्ट में दिया है।

 

पति आंनद से मिले इस तोहफे को पाकर सोनम की खुशी का ठिकाना ही नहीं है। सोनम कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर की स्टोरी शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने आनंद के लिए बहुत ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है। सोनम ने लिखा कि आनंद आहूजा मुझे अच्छे से जानते हैं। आपको बहुत सारा प्यार। बता दें कि सोनम की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। वहीं फैंस सोनम और आंनद को खूब बधाई भी दे रहे हैं।

करियर के बीच सोनम ने की थी शादी

सोनम कपूर ने फिल्मों में काम करने के बीच में ही आनंद से शादी कर ली थी। उन्होंने अभी तक कुछ फिल्मों में ही काम किया है, लेकिन नीरजा और रांझणा जैसी फिल्मों से उन्होंने सफलता पाई। अपने करियर के बीच सोनम का शादी का फैसला करना फैंस के लिए हैरानी भरा था। वहीं सोनम ने इस फैसले का कारण बताते हुए कहा था कि वो आनंद को अपना दिल दे बैठी थीं और उसे ही शादी करना चाहती थीं।

सोनम ने सोशल मीडिया पर अपने प्यार की कहानी बताई थी। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए कहा था – मेरी सबसे पसंदीदा तस्वीरों में से एक है। वो दिन मेरे लिए बहुत चिंता भरा दिन था क्योंकि नीरजा को रिलीज हुए महज एक दो दिन हुए थे। फिल्म हिट साबित हुई थी और मुझे इसके लिए काफी तारीफ मिली थी, लेकिन मुझे पता नहीं क्यों वो खुशी महसूस नहीं हो पा रही थी।

आगे सोनम ने लिखा कि नीरजा के निर्देशक ने बताया कि इस वक्त में ऐसा होता है। मैं जो महसूस कर रही थी उससे उबरने में मुझे एक साल लग गए और इसी सफर में आनंद ने मेरा साथ दिया। मुझे आनंद से प्यार हो गया। मैंने तभी तय कर लिया था कि आनंद ही मेरे जीवनसाथी बनेंगे। सोनम की प्यार के एहसास की ये कहानी उन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में आई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम शादी के बाद संजू फिल्म में रनबीर के ऑपोजिट नजर आई थीं। वहीं जल्द ही वो अक्षय कुमार के साथ डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी।

Back to top button