बॉलीवुड

लॉकडाउन में सोफे के नीचे इस हाल में दिखी दिशा पाटनी, लोग बोले ‘अबे ये क्या बवासीर हो..’

कोरोना वायरस (Corona Virus) और लॉकडाउन (Lockdown) के चलते फिल्म इंडस्ट्री भी इन दिनों ठप्प पड़ी हैं. अभी कहीं किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हो रही हैं. ऐसे में बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारें भी घर में फ़ोकट बैठे हैं. इस खाली टाइम में ये सितारें सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हो गए हैं. यहाँ ये अपने निजी जीवन से जुड़ी चीजें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) भी इनमे से एक हैं. दिशा अक्सर अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं. दिशा पाटनी को कई लोग नेशनल क्रश कहकर भी बुलाते हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें करोड़ों लोग फॉलो करते हैं. उनके इन्स्टाग्राम हैंडल पर ही 3 करोड़ 40 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं.

शॉर्ट ड्रेस में नज़र आई दिशा

दिशा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और स्टाइलिस्ट तस्वीरें पोस्ट करने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उनकी शॉर्ट ड्रेस पहने दो तस्वीरें बड़ी वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में दिशा छोटी ड्रेस में सोफे के नीचे बैठ आकर्षक अदाएं बिखेर रही हैं. इन दौरान दिशा में ब्लैक कलर के स्कर्ट पर वाइट और ब्लू धारियों वाला टॉप पहना हैं. फैंस को दिशा का ये अंदाज़ बड़ा ही पसंद आ रहा हैं. वे दिशा की इन तस्वीरों से बड़े आकर्षित हो रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

लोगो ने लिए मजे

जहाँ एक तरफ दिशा के इस बोल्ड लुक की तारीफ़ हो रही हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं. मसलन एक यूजर लिखता हैं ‘अरे दीदी! मार ही डालोगी क्या?‘ इसके बाद एक यूजर कहता हैं ‘अबे ये क्या बवासीर हो गया..?‘ इसके बाद एक यूजर का कमेंट आता हैं ‘तू नहीं सुधरेगी… कोई तो सद्बुद्धि हो इसे.‘ इसके बाद एक यूजर टाइगर श्रॉफ का कनेक्शन जोड़ कहता हैं ‘हम आपसे हमेशा प्यार करते रहेंगे.. भाभी जी.‘ एक व्यक्ति दिशा के लुक की तारीफ़ भी करता हैं और लिखता हैं ‘ब्यूटी क्वीन दिशा‘.

लॉकडाउन में की डोनेशन की अपील

दिशा ने इसके पहले इन्स्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट कर Drool Inida को डोनेशन करने की अपील भी की थी. ये एक ऐसा एनजीओ हैं तो जानवरों के लिए कार्य करता हैं. आप यदि इसमें डोनेशन देंगे तो यह सड़क पर घूम रहे जानवरों को लॉकडाउन में खाना देगा.


बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स दिशा की फोटो को मिल रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करे तो दिशा को आखरी बार ‘मलंग’ फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर भी थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. फ्यूचर प्रोजेक्ट्स की बात करे तो दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ ‘राधे’ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. पहले यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर कोरोना वायरस के चलते इसे टाल दिया गया.

Back to top button