बॉलीवुड

इन टीवी स्टार्स के लिए लॉकडाउन में हो गई मुसीबत, किसी को लगी चोट तो कोई करवा रहा है सर्जरी

लॉकडाउन में कई टीवी स्टार्स ऐसे हैं जो शारीरिक दिक्कतों से जूझ रहे हैं और कईयों को अस्पताल भी जाना पड़ा है

देश में लॉकडाउन के चलते जहां आम जनता को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है वहीं सेलिब्रिटीज भी काफी परेशान हैं। टीवी सेलेब्स अभी तक लॉकडाउन में हॉट फोटो और घर का काम करते हुए तस्वीरें शेयर कर रहे थे वहीं अब कुछ लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। किसी को योगा करते समय चोट लग गई तो किसी को घर का काम करते हुए घायल हुआ जा रहा है। ऐसे बहुत से टीवी स्टार हैं जो इस लॉकडाउन में काफी सारी परेशानियों से गुजर रहे हैं।

करिश्मा तन्ना

 

View this post on Instagram

 

Can’t stop Won’t stop ✋ #nopainnogain #strength #yogapractice #quarantine

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on


टीवी की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। लॉकडाउन के चलते वो घर ही योग और एक्सरसाइज से खुद को फिट रखने की कोशिश कर रही हैं। हाल ही में करिश्मा तन्ना ने योग करते समय गलत पॉश्चर कर लिया जिससे उनका पैर मुड़ गया और उन्हें गंभीर चोट आ गई। गौरतलब है कि हाल ही में उनके पैर की सर्जरी भी हुई थी। करिश्मा ने कई टीवी शो में काम किया है जिसमें नागिन, बिग बॉस, कयामत की रात और क्योंकि सास भी कभी बहु थी जैसे कई हिट सीरियल शामिल हैं।

शिविन नारंग


टीवी के चॉकलेटी ब्वॉय शिविन नारंग भी हाल ही में बुरी तरह घायल हो गए। असल में शिविन अपने घर पर ही रखी हुई कांच की टेबल पर गिए गए जिससे उनके बाएं हाथ में काफी चोट लग गई थी। इस परेशानी के चलते उनकी सर्जरी हुई है और इसमें कुल 2 घंटे का समय लगा था। फिलहाल शिविन ठीक हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो शिविन सुरवीन गुग्गल में नजर आ चुके हैं। फिलहाल वो बेहद 2 में जेनिफर विंगेट के ऑपोजिट काम कर रहे थे।

फैजल खान

 

View this post on Instagram

 

Can you guess what am I thinking ?

A post shared by Faisal Khan (@faisalkhan30) on


चंद्रगुप्त मौर्य की शूटिंग के चलते 6 महीने पहले ही फैजल खान के पैर में बहुत ज्यादा चोट लग गई थी जिसका दर्द उन्हे आज भी सता रहा है। बता दें कि फैजल के पैर में शूटिंग के दौरान चोट लगी थी, लेकिन अभी तक उनका घाव पूरी तरह से भरा नहीं है। फैजल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो भारत के वीर पुत्र, भंवर, सीआईडी जैसे शो में नजर आ चुके हैं।

मुक्ति रॉय

टीवी एक्ट्रेस मॉनी राय की मां मुक्ति राय भी कुछ दिन पहले मुंबई में अपने घर में गिर गई थीं। इस दौरान उन्हें काफी चोट लग गई थी। मॉनी लॉकडाउन के चलते अपने घर से दूर हैं और उन्हें अफसोस हो रहा है कि ऐसे समय में वो अपने मां के पास नहीं हैं। मॉनी राय ने टीवी में कई शो में काम करके ऊंचा मुकाम हासिल किया है। हाल ही में मॉनी एकता कपूर के शो नागिन में नजर आई थीँ।

उर्वशी ढोलकिया


टीवी पर कोमोलिका का ऑइकोनिक रोल निभाने वाली उर्वशी ढोलकिया को भी इस लॉकडाउन में टेनिस एल्बो नाम की बीमारी हो गई। इस बीमारी की वजह है फोन का ज्यादा इस्तेमाल करना। ऐसे में आप भी संभल कर रहें क्योंकि लॉकडाउन के चलते लोगों का फोन का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी काफी सारे शो का हिस्सा बन चुकी हैं। उन्होंने कॉमेडी में भी हाथ आजमाया है और वो सफल रह चुकी हैं।

संभावना सेठ

 

View this post on Instagram

 

She just needs an excuse to be around me? #candy #chihuahua #pet #dog #angel #naughty #baby #mylife

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on


भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट संभावना सेठ को भी हाल ही में अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। हालांकि उन्हें क्या समस्या हुई है इस बारे में कोई और जानकारी सामने नहीं आई है।

Back to top button