बॉलीवुड

कभी राहुल गांधी से प्यार कर बैठी थी ये बोल्ड एक्ट्रेस, अब कपिल शर्मा को करना चाहती हैं डेट

टीवी पर कपिल शर्मा शो रीटेलीकास्ट हो रहा है और इस एक्ट्रेस के दिन कपिल को देखकर कट रहे

देश भर में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन चल रहा है और इसके चलते सभी फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद है। ऐसे में कुछ पुराने शो टीवी पर फिर से दिखाए जा रहे हैं। वहीं सेलिब्रिटीज के किस्से भी इन दिनों फिर से चर्चा में आने लगे हैं। इन किस्सों से भी दर्शकों का खूब मनोरंजन हो रहा है। टीवी के फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो भी टीवी पर रीटेलीकास्ट हो रहा है। अब कपिल को लेकर टीवी इंडस्ट्री की इस बोल्ड एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वो उनकी बहुत बड़ी फैन हैं और उन्हें डेट करना चाहता हैं।

 

View this post on Instagram

 

When home is away… and you wana rest.. “andaaz apna apna.. Raste pe rehna pasand hai mujhe”

A post shared by Mahika Sharma (@memahikasharma) on

माहिका हैं कपिल की फैन

टीवी और फिल्मों की ये बोल्ड एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि माहिका शर्मा है। माहिका ने कहा कि उन्हें कपिल शर्मा को देखना अच्छा लगता है। कपिल आज जिस मुकाम पर हैं माहिका उसके लिए उनकी तारीफ करती हैं। माहिका ने कहा कि कपिल ने अपने बल पर मनोरंजन की दुनिया में इतनी सफलता हासिल की है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर भविष्य में उन्हें कभी मौका मिला तो वो कपिल के साथ स्क्रीन शेयर करना पसंद करेंगी।

माहिका ने कपिल की तारीफ करते हुए कहा कि वो एक बहुत अच्छे इंसान हैं। मैंने उन्हें जाना है। अगर मौका दिया जाए तो मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगेगा। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। बता दें कि टीवी पर कपिल शर्मा शो फिर से प्रसारित किया गया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। माहिका भी कपिल का शो काफी इंज्वॉय कर रही हैं।

माहिका ने कहा कि लॉकडाउन का ये समय काटना काफी कठिन है और बोरियत भी हो जा रही है ऐसे में मुझे कपिल शर्मा शो देखने में काफी मजा आ रही है। मैं कपिल शर्मा शो और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की फैन हूं। मुझे उनकी हंसी से प्यार है। मैं तो उन्हें डेट करना चाहती हूं। वो बहुत ही अच्छे इंसान हैं।

लंदन में फंसी हैं माहिका

बता दें कि माहिका इस वक्त लंदन में लॉकडाउन में फंसी हुई हैं। उन्होंने बताया कि वो सेल्फ आइसोलेशन में रह रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो अपने देश और परिवार से दूर हैं और लंदन में उन्हें डर लग रहा है। माहिका ने बताया कि मैं यहां बहुत डरा हुआ महसूस कर रही हूं। मुझे भारतीय खाना भी नहीं मिल रहा है। मैं केवल फल और सलाद खाकर रह रही हूं। मुझे घर का खाना याद आ रहा है। मैं हर जगह वायरस के बारे में पढ़ने और सुनने के बाद और डरा हुआ महसूस कर रही हूं।

माहिका ने कहा कि भारत में रहने पर लॉकडाउन होने के बाद भी हवा और पर्यावरण आपको बढ़ावा देते हैं। आपको ऐसा महसूस होता है कि आप अपने लोगों के बीच हैं और सब कुछ सुकून भरा लगता है। उन्होंने कहा कि मुझे भारत लौटने में अजीब लग रहा है क्योंकि लोग यहां आना पसंद नहीं करेंगे। उन्हें लगेगा कि मैं संक्रमण लेकर आई हूं। मैं बहुत बुरी तरह से फंस गई हूं। बता दें कि माहिरा ने कई टीवी शो में काम किया है और बॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आई हैं।

Back to top button