बॉलीवुड

ऋषि कपूर के लिए आलिया भट्ट का संदेश देख भावुक हुईं नीतू कपूर, पोस्ट पर किया ये कमेंट

हिंदी फिल्म जगत के दो दिग्गज कलाकार खोने के बाद पूरे देश में शोक का माहौल है. बॉलीवुड में तो जैसे सन्नाटा ही पसर गया है. बता दें, 29 अप्रैल को अभिनेता इरफान खान का निधन हो गया. वहीं, 30 अप्रैल को ऋषि कपूर दुनिया छोड़ गए. फिल्म इंडस्ट्री को हुए इस भारी नुकसान से लगभग हर फिल्मी सितारा सदमे में है. सब अपनी-अपनी तरफ से पोस्ट शेयर करके इन दिग्गज अभिनेताओं को याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें, ये दोनों ही अभिनेता कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे और आखिरकार दोनों ही इस जंग में हार गए.

बात करें ऋषि कपूर की तो उन्हें सांस लेने में तकलीफ की वजह से बीते बुधवार को मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. वह पिछले 2 सालों से ल्यूकेमिया (ब्लड कैंसर) से जूझ रहे थे. वह अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क भी गए थे, लेकिन कुछ महीने बाद वापस आ गए. सभी को लगा कि वह ठीक हो गए हैं. ऐसे में उनके आकस्मिक मौत से फैंस काफी मायूस हैं.

ख़बरों की मानें तो जब ऋषि कपूर को अपनी तबियत ज्यादा खराब होने का एहसास होने लगा तब उन्होंने आधी रात को रणबीर को आईसीयू वार्ड में बुलाया और उनसे ढेरों बातें की. इस दौरान पत्नी नीतू कपूर भी मौजूद थीं. ऋषि कपूर की खराब तबियत के दौरान अभिनेत्री आलिया भट्ट हमेशा नीतू कपूर के साथ रहीं. आलिया एक साये की तरह नीतू कपूर के साथ हर जगह मौजूद रहीं. गौरतलब है कि रणबीर और आलिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और आलिया कपूर फैमिली के बहुत करीब हैं. दोनों की शादी की अफवाहें भी कई बार उड़ चुकी हैं.

आलिया ने लिखा इमोशनल पोस्ट

अंतिम संस्कार के बाद जब आलिया अपने घर गईं तो उन्होंने ऋषि कपूर के नाम इन्स्टाग्राम पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया. आलिया ने लिखा, “इतने सुंदर आदमी के लिए मैं क्या कह सकती हूं, जो मेरी जिंदगी में प्यार और अच्छाई लेकर आए. आज बहुत से लोग उनकी बड़ी शख्सियत के बारे में बात कर रहे हैं. लेकिन मैं उनको देख-देख कर बड़ी हुई हूं. पिछले सालों में  उन्हें एक दोस्त की तरह की जानती हूं”.

 

View this post on Instagram

 

❤️❤️❤️

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on


आलिया ने आगे लिखा, “हम दोनों चाइनीज खाने के हिमायती हैं, हम दोनों पूरी तरह से सिनेमा लवर हैं, वो एक शानदार स्टोरीटेलर थे, एक शानदार पिता और ट्व‌िटर को लेकर एकदम दीवाने थे. पिछले दो सालों से मैंने उनसे इतना प्यार पाया जैसे किसी को गर्मजोशी से गले लगाया हो. मैं इस ब्रह्मांड को शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उनके जैसे इंसान से मिलाने के मौका दिया. आज मैं कह सकती हूं कि वो अब मेरे परिवार का एक हिस्सा थे. ऋषि अंकल आपको प्यार. आपको हमेशा याद करेंगे. इन सब चीजों के लिए शुक्रिया”.

 

View this post on Instagram

 

beautiful boys ?

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

 

View this post on Instagram

 

love you ❤️

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on


इस पोस्ट के साथ आलिया ने दो तस्वीर भी शेयर की. एक तस्वीर जिसमें रणबीर और ऋषि कपूर साथ दिख रहे हैं, उसे शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- दो बेहद खूबसूरत बच्चे. जबकि दूसरी तस्वीर आलिया ने ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शेयर की है. ये एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर है. इस तस्वीर पर नीतू कपूर ने कमेंट बॉक्स में हार्ट स्माइली डाला है. वहीं, आलिया की मां सोनी राजदान ने भी इसे एक खूबसूरत तस्वीर बताया है. बॉलीवुड के कई अन्य सितारे भी आलिया के पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं.

पढ़ें जब बेटे रणबीर की ये हरकत देख आग बबूला हो गए थे ऋषि कपूर, सबके सामने जड़ दिया था चांटा

Back to top button