बॉलीवुड

जब बेटे रणबीर की ये हरकत देख आग बबूला हो गए थे ऋषि कपूर, सबके सामने जड़ दिया था चांटा

अभिनेता रणबीर कपूर का नाम बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शामिल होता है. रणबीर ने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है. हालांकि, कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जो ज्यादा चली नहीं, लेकिन दर्शकों को इसके बावजूद उनका काम बहुत पसंद आया. रणबीर कपूर की फैन फॉलोइंग आज के यंग जनरेशन में बहुत है. खासकर लड़कियों के बीच वह बहुत पॉपुलर हैं. साथ ही रणबीर बॉलीवुड के मोस्ट एलीजिबल बैचलर भी माने जाते हैं.

गौरतलब है कि लाखों लड़कियों का दिल चुराने वाले रणबीर कपूर इन दिनों अभिनेत्री आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. कटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद रणबीर आलिया संग रिलेशनशिप में आ गए थे और अब दोनों की शादी को लेकर आये दिन खबरें आती रहती हैं. लेकिन दोनों ने शादी की खबरों पर फिलहाल चुप्पी बनायी हुई है और न ही दोनों के परिवार की तरफ से अभी तक शादी को लेकर कोई बयान आया है.

जब ऋषि ने रणबीर को जड़ा था थप्पड़

रणबीर की लव आर करियर लाइफ जितनी दिलचस्प है उतनी ही दिलचस्प उनकी फैमिली लाइफ रही है. हाल ही में रणबीर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कैसे उनके पिता ऋषि कपूर ने उनकी एक हरकत के चलते उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था. रणबीर कपूर का ये खुलासा सुन काफी फैंस हैरान थे. ऐसे में जब इस वाकये के बारे में आपको पता चलेगा तो यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे.

ऋषि का गुस्सैल स्वभाव

जैसा कि हम सभी जानते हैं ऋषि कपूर अपने बेबाक नेचर और तेज तर्रार स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. वह अपने विचारों को व्यक्त करने में जरा भी नही कतराते. साथ ही उनके गुस्सैल स्वभाव के बारे में तो सभी को ही पता है. कई वजह से इस बार वह मीडिया की सुर्ख़ियों में भी आ जाते हैं. हालांकि, रणबीर के साथ जो हुआ उस किस्से से अधिकतर लोग खुद को रिलेट कर पाएंगे.

हो गयी थी ये गलती

दरअसल, एक बार रणबीर के घर पर पूजा रखी गयी थी. रणबीर इस बात से अनजान थे कि पूजा वाले स्थान पर चप्पल पहनकर नहीं जाते. इस दौरान रणबीर एक छोटे बच्चे थे. ऐसे में बच्चे कई बार ऐसी गलतियां कर देते हैं. बस फिर क्या था रणबीर पूजा वाली जगह पर चप्पल पहनकर चले गए. ये देखकर उनके पिता ऋषि कपूर को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने रणबीर को कस कर एक थप्पड़ रसीद कर दिया. रणबीर और ऋषि कपूर को ये किस्सा आज भी याद है और ये दोनों के यादगार किस्सों में से एक है.

इस फिल्म में आएंगे नजर

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी होंगे. हालांकि, अभी कोरोना वायरस के चलते पूरी फिल्म इंडस्ट्री ठप पड़ी है. जिन फिल्मों की शूटिंग चल रही थी उसे लॉकडाउन के कारण बीच में ही छोड़ दिया गया है और जो फिल्में पूरी हो चुकी हैं उनकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गयी है. बता दें, लॉकडाउन के बाद से सभी सिनेमाघर भी बंद हैं.

पढ़ें लॉकडाउन के बीच साथ समय गुजार रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया, ब्रेकअप की खबरें बन गई अफवाह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button