बॉलीवुड

Throwback: कॉलेज और स्कूल के दिनों में कुछ ऐसे दिखते थे ये सितारे, कार्तिक तब भी दिखते थे क्यूट

बॉलीवुड की फिल्मों ने पूरी दुनिया में धूम मचाई है. बॉलीवुड से जुड़ी छोटी से छोटी बात जानने को लोग पागल रहते हैं. सोशल मीडिया पर आये दिन फेमस बॉलीवुड सितारों के बचपन की तस्वीर वायरल होती रहती है. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए बॉलीवुड के कुछ मशहूर सितारों के बचपन की अनदेखी तस्वीरें लेकर आये हैं. बॉलीवुड प्रेमियों के लिए ये रेयर तस्वीरें हमने बहुत मुश्किल से ढूंढी है. आप भी देखिये बचपन के दिनों में आपके पसंदीदा सितारे कैसे दिखते थे. तो चलिए शुरुआत करते हैं रणबीर कपूर की फोटो से.

रणबीर कपूर

रणबीर की ये फोटो तब की है जब वह स्कूल में हुआ करते थे. अपने स्कूल के दिनों से ही रणबीर मासूम दिखते थे.

रणवीर सिंह

रणवीर इंडस्ट्री में अजीबोगरीब फैशन के लिए मशहूर हैं. साथ ही वह अपने चुलबुले व्यवहार के लिए जाने जाते हैं. स्कूल के दिनों में रणवीर बिलकुल अलग दिखते थे.

कार्तिक आर्यन

इंडस्ट्री के नंबर 1 एक्टर्स में अपना नाम शामिल कर चुके कार्तिक आर्यन पर आज देशभर की लड़कियां फ़िदा हैं. कॉलेज टाइम में भी वह सभी लड़कियों के फेवरेट हुआ करते थे.

अमिताभ बच्चन

ये उन दिनों की तस्वीर है जब हम सबके प्यारे बिग-बी स्कूल में पढ़ा करते थे. इस ग्रुप फोटो में अमिताभ को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे एक मेहनती छात्र थे.

ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड में आने से पहले ऐश्वर्या डॉक्टर बनना चाहती थीं. वह पढ़ाई में काफी तेज थीं. HSC की परीक्षा में उन्हें 90 प्रतिशत अंक हासिल हुए थे.

अनुष्का शर्मा

बैंगलोर के आर्मी स्कूल से पढ़ाई करने के बाद अनुष्का ने माउंट कार्मल कॉलेज से डिग्री हासिल की. जैसा कि आप देख सकते हैं अनुष्का अपने स्कूल डेज में भी काफी क्यूट थीं.

प्रियंका चोपड़ा

पेरेंट्स की शिफ्टिंग जॉब होने की वजह से प्रियंका ने कई स्कूलों से अपनी पढ़ाई पूरी की. स्कूल के दिनों में भी प्रियंका काफी समझदार दिखती थीं.

परिणीती चोपड़ा

परिणीती चोपड़ा भी पढ़ने में काफी होशियार थीं और शुरुआत से ही इन्वेस्टमेंट बैंकर बनना चाहती थीं. जैसा कि आप देख सकते हैं बचपन में भी परिणीती चोपड़ा काफी प्यारी दिखती थीं.

पढ़ें अमिताभ से लेकर संजय दत्त तक की ये 7 फिल्में कभी रिलीज नहीं हो सकी, वजह थी सब से अलग

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button