बॉलीवुड

क्वारंटाइन में मनाया न्यासा ने अपना 17वां जन्मदिन, काजोल और अजय ने इस खास अंदाज में किया विश

देश में कोरोना के कहर को देखते हुए 3 मई तक लॉकडाउन कर दिया गया है. इस दौरान सभी अपने-अपने घरों में बंद हैं और किसी को भी बाहर जाने की अनुमति नहीं है. बस केवल जरूरी काम होने पर ही व्यक्ति बाहर निकल सकता है और वह भी सरकार की कुछ शर्तों के साथ. सरकार ने घर से बाहर निकलने वाले सभी लोगों के लिए मास्क अनिवार्य कर दिया है और साथ ही निर्देश दिए हैं कि घर से एक समय पर केवल एक ही व्यक्ति बाहर निकलेगा. सरकार के इस लॉकडाउन का पालन सभी लोग कर रहे हैं.

बात करें फिल्मी सितारों की तो वह भी अपना टाइम अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं. इस खाली समय में सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें या विडियो शेयर कर रहे हैं. एनिवर्सरी हो या बर्थडे वे घर में ही जश्न मना रहे हैं. ऐसे में कल यानी 20 अप्रैल को अजय देवगन की लाडली न्यासा का जन्मदिन था. काजोल और अजय ने एक बेहद ही खास अंदाज में विश करके बेटी का 17वां जन्मदिन मनाया.

बता दें, भले ही न्यासा उम्र में अभी छोटी हैं, लेकिन उनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टारकिड्स में होती है. आये दिन न्यासा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. न्यासा के नाम के तो कई फैन पेज भी बने हैं. बेटी के बर्थडे पर अजय देवगन ने इन्स्टाग्राम पर न्यासा के साथ एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की. इस फोटों में दोनों लॉन में बैठे नजर आ रहे हैं और अजय ने खुद ये सेल्फी ली है.

 

View this post on Instagram

 

Happy Birthday dear daughter?Wishing you every happiness today and forever. Stay home, stay safe. @nysadevgan @kajol

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

फोटो में न्यासा ने वाइट टॉप और रेड पोल्का डॉट स्कर्ट पहना है. इस ऑउटफिट में वह बेहद ही ग्लैमरस दिख रही हैं. साथ ही न्यासा की क्यूट स्माइल इस तस्वीर में चार चांद लगा रही है. अजय ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “हैप्पी बर्थडे प्यारी बेटी. तुम्हारे लिए आज और हमेशा मैं हर खुशी की कामना करता हूं. घर पर रहें, सुरक्षित रहें”.

वहीं, बात करें काजोल की तो उन्होंने न्यासा को बर्थडे विश करते हुए एक प्यार भरा विडियो इन्स्टाग्राम पर शेयर किया. ये एक कोलाज विडियो है, जिसमें न्यासा की बचपन से लेकर अभी तक की तस्वीरें हैं. इस विडियो को शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन दिया, “बड़ी होने के करीब. मेरे दिल के सभी 17 हिस्से. दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की को जन्मदिन की शुभकामनाएं”. काजोल द्वारा शेयर किये गए इस विडियो पर कई फिल्मी हस्तियों ने भी न्यासा को बर्थडे विश किया.

इसी के साथ न्यासा की मौसी और काजोल की छोटी बहन तनिषा मुखर्जी ने भी न्यासा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. तनिषा ने न्यासा के साथ एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की और लिखा, “जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई puppykins!! यहां मैं तुम्हारी अभी की तस्वीरें डाल रही हूं. फिलहाल के लिए क्वारंटाइन बर्थडे लेकिन वादा है कि फ्री होने के बाद मैं इसे ठीक कर दूंगी”. फैंस को तनिषा और न्यासा की ये फोटो बहुत पसंद आ रही है और वह भी न्यासा को जन्मदिन की ढेरों बधाई दे रहे हैं.

पढ़ें क्या सच में कोरोना पॉजिटिव हैं काजोल और न्यासा, आइसोलेशन पर रह रहे अजय देवगन ने बताई सच्चाई

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button