बॉलीवुड

क्या सच में कोरोना पॉजिटिव हैं काजोल और न्यासा, आइसोलेशन पर रह रहे अजय देवगन ने बताई सच्चाई

भारत में कोरोना वायरस (Coronovirus) के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. 31 मार्च सुबह तक इंडिया में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 1251 तक जा पहुंची. इस वायरस के संक्रमण को और ज्यादा फैलने से रोकने के लिए देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रह हैं. इस दौरान हर किसी को अपने घर में कैद होकर रहने की सलाह दी जा रही हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री भी ठप्प पड़ी हुई हैं. इनमें काम करने वाले सितारें भी एकांतवास में चले गए हैं. यानी ये लोग भी घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं.

इस बीच अजय देवगन (Ajay Devgan) के घर से एक चौकाने वाली खबर वायरल हुई थी. इस खबर में ये दावा किया जा रहा था कि अजय की बीवी काजोल (Kajol) और बेटी न्यासा (Nysa) कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. हालाँकि अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर इस खबर का खंडन करते हुए जानकारी दी कि काजोल और न्यासा दोनों ही पूरी तरह ठीक हैं. इसका मतलब ये हुआ कि काजोल और न्यासा के कोरोना से संक्रमित हो जाने की खबर बस एक अफवाह थी. इन दिनों सोशल मीडिया पर भी अफवाहों का बाजार बड़ा गर्म हैं. ऐसे में लोग तरह तरह कि झूठी ख़बरों को फैलाने से बाज नहीं आते हैं.

जब काजोल और अजय की बेटी को लेकर इस तरह की अफवाहें उड़ रही थी तो कई लोगो ने उनसे सोशल मीडिया पर इस बारे में पूछा था. ऐसे में एक्टर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस अफवाह का खंडन करते हुए लिखा “पूछने के लिए धन्यवाद. काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं. उनके स्वास्थ के बारे में जो अफवाहें हैं वो सच नहीं हैं.


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि न्यूज़ ट्रैक की एक रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा था कि अजय देवगन की बेटी न्यासा में कोरना के लक्षण दिखाई दिए थे. जब उसका टेस्ट किया गया था तो वो पॉजिटिव आई थी. हालाँकि अजय देवगन ने ये साफ़ कर दिया हैं कि ऐसा कुछ नहीं हैं. न्यासा और काजोल दोनों ही कोरोना वायरस से सुरक्षित हैं और उन्हें ऐसा कुछ भी नहीं हुआ हैं.

हमारी भी आपको यही सलाह रहेगी कि इन दिनों आप लोग सोशल मीडिया की अफवाहों पर ध्यान ना दे. हमेशा एक कंफर्म सोर्स को तलाशने के बाद ही उस खबर पर यकीन करे. अजय के वर्क फ्रंट की बात करे तो वे जल्द ही ‘सूर्यवंशी’ फिल्म में नजर आएँगे. हालाँकि इसमें उनका गेस्ट रोल ही होगा. फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में रहेंगे. फिल्म में रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म की रिलीज डेट पहले 24 मार्च थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस अभी स्थगित कर दिया गया हैं. फिल्म लॉकडाउन ख़त्म होने के कुछ समय बाद रिलीज हो सकती हैं.

जब तक लॉकडाउन ख़त्म नहीं हो जाता हमारी भी यही सलाह हैं कि आप घर में ही रहे और इमरजेंसी ना हो तो बाहर ना निकले.

Back to top button