बॉलीवुड

गर्लफ्रेंड संग बीत रहा सलमान का LOCKDOWN, लाइव चैट में आये यूलिया वंतूर के साथ नजर

करोना महामारी को रोके जाने के लिए इस वक्त देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भी अपनी पनवेल स्थित फार्म हाउस में लॉकडाउन में रह रहे हैं। बीते एक माह से वे इसी फार्म हाउस में समय बिता रहे हैं।

इसी दौरान सोशल मीडिया में एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद सलमान खान के प्रशंसक हैरान रह गए हैं। दरअसल इस वीडियो में यूलिया वंतूर एक वीडियो चैट शुरू से जुड़ती हुई नजर आ रही हैं। तभी इस वीडियो में सलमान खान भी अचानक से सामने आ जाते हैं। यूलिया को कई बार इस वीडियो में सलमान खान को वहां से हटने के लिए कहते हुए देखा जा रहा है। यही नहीं सलमान खान का जो यह मस्ती भरा अंदाज है, उसे देखकर यूलिया ब्लश करती हुई भी दिख रही हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया में बहुत पसंद किया जा रहा है। मायानगरी में जो गॉसिप के गलियारे हैं, उनमें वैसे भी सलमान खान और यूलिया को लेकर चर्चा होती रहती है।

खान परिवार का जब भी कोई फंक्शन होता है, सबमें यूलिया वंतूर जरूर अपनी उपस्थिति दर्ज कराती हुई नजर आ जाती हैं। अब जब लॉकडाउन चल रहा है तो इस दौरान भी यूलिया सलमान खान का साथ देती हुई नजर आ रही हैं। लॉकडाउन के दौरान फार्म हाउस में रहते वक्त सलमान खान की ओर से कई वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किए जाते रहे हैं। किसी वीडियो में सलमान खान को अपने फार्म हाउस में घोड़ों को खाना खिलाते हुए देखा गया है तो किसी वीडियो में वे अपने भाई सोहेल के बेटे निर्वाण को यह बताते हुए नजर आ रहे हैं कि इस वक्त वे अपनी फैमिली को कितना मिस कर रहे हैं।

सूत्रों से जो जानकारी सामने आ रही है, उसके मुताबिक सलमान खान के साथ इस वक्त उनके पनवेल वाले फार्म हाउस में उनकी बहन अर्पिता, आयुष, आहिल, आयत, यूलिया और निर्वाण रह रहे हैं। खबरें तो ऐसी भी सामने आ रही है कि फार्म हाउस में उनके साथ जैकलिन फर्नांडिस और सलमान खान की एक दोस्त वैलूशा डी सूजा भी मौजूद हैं।

Video: कोरोना माहोल के बीच भतीजे संग फार्महाउस में फंसे सलमान खान, बोले 'हम डर गए हैं..'

सलमान खान की ओर से सोशल मीडिया में हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें वे लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करते हुए देखे गए थे। यही नहीं, जो लोग लॉकडाउन तोड़ रहे हैं या फिर इसका गंभीरता से पालन नहीं कर रहे हैं, सलमान खान की ओर से वीडियो जारी करके ऐसे लोगों को नसीहत भी दी गई थी।

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वे इस ईद के अवसर पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ में दिखने वाले थे, लेकिन अब उनके फैंस को इसके लिए और इंतजार करना पड़ेगा। अगले साल उनकी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली भी देखने को मिलेगी।

पढ़ें सलमान के जीजा आयुष शर्मा ने अपने बच्चों के मुस्लिम नाम रखने पर किया खुलासा, कहा- ऐसा इसलिए….

Back to top button