बॉलीवुड

सलमान के जीजा आयुष शर्मा ने अपने बच्चों के मुस्लिम नाम रखने पर किया खुलासा, कहा- ऐसा इसलिए….

आयुष एक हिंदू परिवार से संबध रखते हैं और उनकी शादी अर्पिता खान से हुई है जो सलमान खान की बहन है

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा भी फिल्मों में एंट्री कर चुके हैं। आयुष की शादी सलमान की बहन अर्पिता से हुई है और अब दो बच्चों के साथ इनका परिवार पूरा हो चुका है। शादी के बाद आयुष और अर्पिता के घर बेटे ने जन्म लिया था जिसका नाम आहिल है और पिछले साल दिसंबर में अर्पिता ने एक प्यारी सी गुड़िया आयत को जन्म दिया है। दोनों ही बच्चों के नाम बहुत खास और प्यारे हैं। हाल ही में आयुष ने अपने बच्चों के नाम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

बच्चों का पहला नाम है मुस्लिम

आयुष शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने फिल्म और निजी जिंदगी के बारे में कुछ सवालों के जवाब दिए। आयुष एक हिंदू परिवार से संबध रखते हैं और उनकी शादी अर्पिता खान से हुई है जो  एक मुस्लिम परिवार की बेटी हैं। ऐसे में उनके बच्चों के नाम को लेकर भी उनसे सवाल किए गए। इन सवालों का जवाब देते हुए आयुष ने बताया कि क्यों उन्होंने अपने बच्चों के पहला नाम मुस्लिम और सरनेम हिंदू रखा। बता दें कि आयुष और अर्पिता के बच्चों का नाम आहिल शर्मा और आयत शर्मा है।

आयुष ने इस पर कहा कि- मैं और अर्पिता सेक्युलर रिश्तों पर विश्वास रखते हैं इसलिए ये हम दोनों का फैसला था कि हम अपने बच्चों का पहला नाम मुस्लिम रखेंगे और सरनेम हिंदू रखा जाएगा। बच्चों के नाम को लेकर आयुष ने कहा कि मेरा और अर्पिता दोनों का नाम ए से शुरु होता है इसलिए हमने फैसला कर लिया था कि हम भी अपने बच्चों का नाम ए से ही रखेंगे।

इसलिए बेटे का नाम रखा आहिल

अभिनेता आयुष ने अपने  बेटे आहिल के नाम रखने के लेकर एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि एक बार मैं लंदन के लिए सफर कर रहा था, उस दौरान मुझे एक शख्स मिला था जिसका नाम आहिल था। उसका नाम मुझे बहुत अच्छा लगा था और काफी अलग भी। इसके बाद मैंने आहिल शब्द का मतलब ढूंढा। इस शब्द का फारसी में मतलब होता है राजकुमार।

इसके बाद उन्होंने अपने बेटे का नाम आहिल रखा और बेटी का नाम आयत। सलमान खान भी अपने भांजी-भांजी पर जान छिड़कते हैं। अक्सर सलमान आहिल के साथ वीडियो बनाते भी नजर आते हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी भांजी आयत का एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो उन्हें प्यार करते नजर आ रहे थे।

रफ लुक में शेयर की तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

Bald Look or Badass Look. Kaisa laga ?

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on


आहिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी डेब्यू फिल्म लवरात्रि पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। हालांकि फिल्म में आयुष का लुक लोगों को काफी पसंद आया था। आयुष इन दिनों अपने लुक को और भी रफ-टफ बनाने में जुटे हुए हैं।लॉकडाउन के बीच उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे फैंस देखकर एकदम हैरान हो जा रहे हैं।

दरअसल आयुष हमेशा एक क्यूट और स्वीट वाले लुक में नजर आते रहे है, लेकिन अब उन्होंने अपने पूरे बाल मुंडवा लिए हैं। साथ ही उन्होंने गजब की बॉडी बना ली है और सलमान खान को टक्कर देते नजर आ रहे हैं। आयुष ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फैंस को उनका ये नया लुक काफी पसंद आ रहा है। इस लुक के साथ ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि आयुष जल्द ही किसी रफ-टफ रोल में नजर आ सकते हैं।

Back to top button