बॉलीवुड

केविन और कोहली कर रहे थे Live Chat तभी अनुष्का का आया बुलावा, पीटरसन ने दिया मजेदार जवाब

जब खेल और बॉलीवुड जगत के चर्चित कपल्स की बात होती है तो विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का नाम सबसे पहले आता है. 11 दिसंबर 2017 को अनुष्का और विराट ने शादी रचाई थी. दोनों ने इटली के टस्कनी में स्थित एक आलिशान होटल बोर्गो फिनोशीएटो में कुछ चुनिंदा लोगों के बीच शादी की थी. एक लंबे समय के अफेयर के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया था. दोनों की शादी को जल्द ही तीन साल पूरे हो जाएंगे. विराट-अनुष्का आज के युवाओं के लिए परफेक्ट कपल गोल सेट करते हैं.

हाल ही में अनुष्का का एक विडियो बहुत वायरल हुआ था, जिसमें वह पति विराट कोहली के बाल काट रही थीं. दरअसल, देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन चल रहा है, जिसके चलते किसी को भी घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है. ऐसे में अनुष्का ने खुद विराट के बढ़े हुए बालों को काटने का फैसला किया. अनुष्का ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर इस विडियो को शेयर किया था.

विडियो में कोहली कहते हैं कि, “क्वारंटाइन समय में ऐसा होता है जब आप किचन की कैंची से अपने बाल कटवाते हैं”. फैंस को दोनों का ये विडियो बहुत पसंद आया था और लोगों ने इसे खूब लाइक व शेयर भी किया था. ऐसे में एक बार फिर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सुर्ख़ियों में आ गए हैं. इस बार जो वाकया हुआ है, उसे सुनकर आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जायेगी.

दरअसल, विराट इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन के साथ लाइव विडियो कॉल कर रहे थे. तभी उन दोनों के बीच अनुष्का ने एक ऐसा कमेंट किया, जिसका रिप्लाई पीटरसन ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिया. कल शाम को तकरीबन सात बजे विराट और पीटरसन लाइव चैट कर रहे थे. तभी उनके बीच अनुष्का ने कमेंट किया कि ‘चलो चलो अब डिनर का समय हो गया है’. अनुष्का के इस कमेंट का स्क्रीनशॉट पीटरसन ने ले लिया और एक शानदार कैप्शन के साथ इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया.

 

View this post on Instagram

 

When the BOSS said time was up, time was up! @anushkasharma @virat.kohli ?????? Hope you all enjoyed that? Just two dudes hanging out….

A post shared by Kevin Pietersen (@kp24) on

अनुष्का के कमेंट का जवाब देते हुए पीटरसन ने लिखा, “जब बॉस ने कह दिया समय समाप्त तो समय समाप्त”. अपने इस पोस्ट में पीटरसन ने विराट और अनुष्का को भी टैग किया. केविन पीटरसन के इस पोस्ट को विराट ने भी लाइक किया. इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए केविन ने लिखा उम्मीद करता हूं आप भी इसे एन्जॉय करेंगे. बता दें, पीटरसन और कोहली एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों आये दिन इस तरह की मस्ती करते रहते हैं.

बता दें, आजकल केविन पीटरसन हिंदी में मैसेज करके खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. इन दिनों पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है. ऐसे में पीटरसन ने कोरोना को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की बड़ाई करते हुए हिंदी में एक मैसेज लिखा था, जो कि सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था. पीटरसन ने चाइना के खिलाफ कोरोना वायरस को लेकर अपना गुस्सा भी जाहिर किया था. उनके मैसेज से बड़ी संख्या में लोग सहमत भी नजर आये थे.

पढ़ें Video: घर में कैद होना विराट कोहली को पड़ा महंगा, पत्नी अनुष्का ने पकड़े बाल और कर दिया ये काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button