बॉलीवुड

करिश्मा ने बयां किया शादी का दर्द, ‘हनीमून में लगाई गयी थी बोली, दूसरे के संग रात बिताने को कहता था पति

करिश्मा कपूर 90 के दशक की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं. इन्होने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. अपने करियर के दौरान ही करिश्मा कपूर ने संजय कपूर के साथ शादी कर ली थी और फिल्म इंड्रस्ट्री को अलविदा कर दिया था. अब इतने लम्बे समय के बाद करिश्मा कपूर ने कुछ दिनों पहले ही एकता कपूर की एक वेब सीरीज के द्वारा फिर से अभिनय जगत में वापसी की है. हम आपको बता दें की साल 2003 में करिश्मा कपूर ने संजय कपूर के साथ शादी की थी. शादी के इतने सालों के बाद साल 2016 में करिश्मा और संजय कपूर ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था. तलाक के बाद करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के बारे में कई बड़े कई खुलासे किए थे.

खबरों के अनुसार करिश्मा कपूर ने अपने बयान में बताया था कि- ‘जब हम लोग हनीमून पर गए थे, तब संजय ने अपने फ्रेंड के साथ मिलकर मेरी बोली लगायी थी. इसके साथ ही संजय ने मुझे अपने फ्रेंड्स के साथ रात बिताने के लिए बहुत फ़ोर्स किया था, जिसे में सह नहीं पायी ‘  करिश्मा कपूर ने ये भी कहा था कि संजय कपूर और उनके परिवार वाले उनके साथ मारपीट किया करते थे. करिश्मा कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान का किस्सा भी शेयर किया था. करिश्मा कपूर के मुताबिक़- ‘मेरी सास ने तोहफे में मुझे एक ड्रेस दी थी. पर प्रेग्नेंट होने की वजह से मैं उस ड्रेस को नहीं पहन पाई थीं. तब मेरी सास और मेरे पति ने मुझे थप्पड़ मारा था.

करिश्मा कपूर ने अपने बयान में अपने पति के ऊपर उनकी पहली पत्नी के साथ संबंध होने का आरोप भी लगाया था. करिश्मा कपूर ने अपने बयान में कहा था कि-‘संजय कपूर के अपनी पहली वाइफ नंदिता महतानी के साथ फिजिकल रिलेशन भी थे. इतना ही नहीं संजय अपनी पहली पत्नी नंदिता के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहते थे. हम आपको बता दें कि करिश्मा कपूर से अलग होने के सिर्फ एक साल के बाद ही साल 2017 में संजय कपूर ने प्रिया सचदेव के साथ शादी कर ली थी. संजय कपूर से शादी करने के एक साल के बाद साल 2018 में प्रिया सचदेव ने बेटे को जन्म दिया था. करिश्मा कपूर और संजय कपूर के दो बच्चे है. जिनके नाम समायरा और कियान राज कपूर है.

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर पिछले कई सालों से पर्दे से दूर थीं. पर अब इतने लम्बे समय के बाद करिश्मा अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. जिसके कारण आजकल वो इसके प्रमोशन में बहुत व्यस्त चल रही हैं. प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री करिश्मा कपूर के ग्लैमरस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है. हम आपको बता दें कि इतने लम्बे समय के बाद फिर से बड़े परदे पर नज़र आने के कारण करिश्मा कपूर बहुत एक्साइटेड हैं. इसके अलावा इस उम्र में भी करिश्मा कपूर अपनी खूबसूरती और गलैमरस अंदाज़ से लोगों का दिल जीत रही हैं.

Back to top button