बॉलीवुड

हूबहू ऐश्वर्या राय की तरह नजर आती है ये लड़की, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचा रखा है धमाल-देखिए

फिल्म इंड्रस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री और मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में मौजूद है. ज़्यादातर लड़कियां ऐश्वर्या के स्टाइल को कॉपी करने करने का प्रयास करती हैं. आजकल एक मराठी अभिनेत्री की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इस मराठी अभिनेत्री का नाम मानसी नाइक है. मानसी नाइक टिक टॉक पर बहुत ही मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर सभी लोग मानसी नाइक को ऐश्वर्या राय की डुप्लीकेट बता रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ऐश्वर्या रॉय बच्चन और मानसी नाइक के बीच में कोई भी अंतर नहीं कर पा रहे हैं.

सोशल मीडिया यूज़र्स का कहना है की मानसी बिलकुल वैसी नज़र आती हैं जैसी ऐश्वर्या रॉय अपने शुरुआती दिनों में नज़र आती थी. मानसी नाइक सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. ये टिक टॉक के साथ साथ इंस्टाग्राम पर भी अपनी तस्वीरें और वीडियो हमेशा शेयर करती रहती हैं. मराठी एक्ट्रेस मानसी नाइक फिल्म सुपरस्टार ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह नज़र आने की वजह से सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं. आजकल सोशल मीडिया पर मानसी की बहुत सी पिक्चर्स वायरल हो रही हैं.

ऐसे में बहुत सारे सोशल मीडिया यूज़र्स को ऐसा लगता है की मानसी का लुक और चेहरा बिल्कुल वैसा ही लगता है, जैसा कि बॉलीवुड में ऐश्वर्या अपने शुरुआती दिनों में दिखाई देती थीं. एक यूज़र ने मानसी की तस्वीर पर कमेंट किया है “ऐश्वर्या की हमशक्ल.” वहीं एक दूसरे यूज़र ने कमेंट किया “ऐश्वर्या की कार्बन कॉपी”

हम आपको बता दें की जब साल 2005 में ‘लकी : नो टाइम फॉर लव’ रिलीज हुई थी तब सभी लोग अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल को भी ऐश्वर्या रॉय का हमशक्ल बता रहे थे. इस फिल्म में स्नेहा उल्लाल के साथ सलमान खान भी थे. अब देखने वाली बात ये है की मानसी नाइक का ऐश्वर्या रॉय बच्चन की तरह नज़र आना उनके लिए फायदेमंद होता है या नहीं. इस बात का पता तो वक्त के साथ ही चलेगा. आजकल सोशल मीडिया पर मानसी की तस्वीर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रही है. लोगों का कहना है की इस तस्वीर में मानसी बिलकुल जोधा अकबर की ऐश्वर्या रॉय की तरह नज़र आ रही हैं

इस तस्वीर में मानसी बिल्कुल ऐश्वर्या रॉय जैसी ही लग रही है. सोशल मीडिया पर कोई मानसी को ऐश्वर्या का डुप्लीकेट और कोई कार्बन कॉपी बता रहा है. मानसी नाइक के इंस्टाग्राम पर 9,43,537 से अधिक फॉलोअर्स हैं. वहीं टिक टॉक पर मानसी को 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. आज हम आपको मानसी की ऐसी ही कुछ तस्वीरे दिखा रहे हैं जो आजकल बहुत वायरल हो रही हैं. मानसी नाइक मराठी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना चेहरा हैं. मानसी नाइक ने मराठी फिल्म इंड्रस्ट्री में अभी तक जबरदस्त, टारगेट, कुटुंब जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. फिल्मो में काम करने के साथ मानसी टीवी शो में भी काम करती आई हैं.

Back to top button
?>