बॉलीवुड

मीरा राजपूत ने खुलेआम किया अपने प्यार का इजहार, शाहिद कपूर के लिए गर्दन पर बनवाया टैटू-देखिए

बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को देखकर ऐसा लगता है कि होली के त्यौहार के मौके पर वो प्यार के रंग में पूरी तरह से डूब गई हैं. मीरा राजपूत ने अपनी गर्दन पर अपने पति शाहिद कपूर के नाम का पहला अक्षर पेंट करवाया है. मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी गर्दन पर लाल रंग से शाहिद के नाम का पहला अक्षर पेंट किया हुआ दिखाई दे रहा है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मीरा राजपूत ने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वैसे तो मीरा होली खेलती नजर आ रही हैं पर उनकी गर्दन पर बना एस के यानी शाहिद कपूर के नाम का टैटू सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है. मीरा राजपूत अपनी गर्दन पर लाल रंग से एसके लिखा है और साथ ही दिल भी बनाया हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

love life in technicolour

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on


मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “लव लाइफ इन टेक्निकलर होली” मीरा राजपूत ने होली के इस लुक में बड़े-बड़े सनग्लासेस पहन रखे हैं. शाहिद और मीरा की शादी साल 2015 में हुई थी. होली के त्यौहार पर फिल्म इंड्रस्ट्री के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने उन्हें एक ऐसा तोहफा दिया है जिसे देख सभी लोग हैरानी में पड गए है. हम आपको बता दें की अभीनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा जाते हैं.

मीरा राजपूत अक्सर अपने पति शाहिद कपूर के साथ अपनी रोमांटिक तसवीरे भी शेयर करती हैं. उनका शाहिद के लिए प्यार किसी से भी छिपा नहीं है. अब एक बार फिर से होली के मौके पर मीरा राजपूत ने अपने पति शाहिद कपूर के लिए अभी लोगों के सामने अपना प्यार जाहिर किया है. मीरा राजपूत के इस तस्वीर को शेयर करने के बाद इनके फैन इस फोटो पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं और सभी लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वैसे अभी तक शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के इस टैटू को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन मीरा राजपूत के सभी फैन्स उनके इस टैटू को देखकर काफी खुश हैं और वह लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. हम आपको बता दें की शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के साथ लव मैरिज की थी. मीरा शाहिद से उम्र में 13 साल छोटी हैं पर उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं. मीरा का मानना है की अगर दोनों के बीच प्यार है तो उम्र कोई मायने नहीं रखती है. इस खुशहाल कपल के दो बच्चे भी हैं. जिनके नाम मीशा और जायन है.

Back to top button