बॉलीवुड

इंस्टाग्राम के सारे पोस्ट डिलीट कर अरमान मलिक लिखा- I can’t take it anymore, फैंस हुए परेशान

बॉलीवुड के लोकप्रिय सिंगर अरमान मलिक ने अचानक से कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से तहलका मच गया है। जी हां, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है, जिसकी वजह से अरमान मलिक के फैंस पूरी तरह से हैरान रह गए हैं।

अरमान मलिक ने दरअसल इंस्टाग्राम पर उनकी जितनी भी तस्वीर थी, उन सभी को उन्होंने डिलीट कर दिया है। केवल एक ही पोस्ट यहां पर देखने को मिल रही है। इसमें लिखा हुआ है कि ‘आई कांट टेक इट एनीमोर।’ अरमान मलिक ने जो यह पोस्ट डाला है, उसे देखने के बाद उनके फैंस पूरी तरह से कंफ्यूज नजर आ रहे हैं। कुछ फैंस ने कमैंट्स में यह भी लिखा है कि शायद अरमान मलिक का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है, लेकिन सच्चाई क्या है, क्या सच में अरमान मलिक के इंस्टाग्राम अकाउंट को किसी ने हैक कर लिया है या क्या अरमान मलिक सच में पूरी तरह से ठीक हैं, ये कुछ ऐसे सवाल हैं, जिनका जवाब भी खुद सिर्फ अरमान ही दे सकते हैं।

देर रात किया शेयर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARMAAN MALIK ? (@armaanmalik) on


दरअसल अरमान मलिक की ओर से इस पोस्ट को देर रात शेयर किया गया है। अपनी इस पोस्ट के साथ अरमान मलिक ने और कुछ भी नहीं लिखा है। साथ ही उन्होंने इस पोस्ट पर कोई कैप्शन भी नहीं डाला है। ऐसे में किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है। टीवी सेलिब्रिटी और बिग बॉस के प्रतिभागी रह चुके सुयश राय ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने ऐसी आशंका जताई है कि शायद अरमान मलिक का अकाउंट हैक हो गया होगा। कई फैंस ने यहां लिखा है कि क्या आप ठीक हैं? कुछ ने लिखा है कि आखिर आपने अपनी सारी फोटो डिलीट क्यों कर दी है? इस तरह से बहुत से सवाल भरे हुए कमेंट्स उनकी इस पोस्ट पर देखने को मिल रहे हैं।

किया था खुलासा

बताया जा रहा है कि अरमान मलिक वर्ष 2019 में डिप्रेशन के शिकार थे। स्कूल के दिनों के कुछ खुलासे उनकी ओर से किए गए थे। टॉकिंग म्यूजिक के तीसरे सीजन के दौरान उनकी ओर से बताया गया था कि स्कूल के दिनों में किस तरीके से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ा था। अरमान मलिक ने बताया था कि उन्हें स्कूल में बहुत ही तंग किया जाता था। बहुत से लोगों को इस बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन अब वे बता देना चाहते हैं कि अरमान मलिक का एक हिस्सा बहुत ही मानवीय भी है। यह हर किसी के बहुत ही नजदीक है। वह भी बाकी के आम बच्चों की तरह ही है।

कोई करीबी दोस्त नहीं

अरमान मलिक ने बताया था कि जब वह सातवीं और आठवीं में पढ़ाई कर रहे थे, तब क्लास में उन्हें बहुत सताया जाता था, जिनमें कि उनके दोस्त भी शामिल थे। ऐसे में उन्हें जिंदगी में डर का भी एहसास होने लगा था। अरमान ने कहा था कि उनके जितने भी दोस्त थे, जिन्होंने उन्हें तंग किया था, धीरे-धीरे वे उनसे दूर होते चले गए और उन्होंने केवल अपने संगीत पर ही ध्यान केंद्रित कर लिया, जिससे उनमें आगे बढ़ने की उम्मीद जगती रही। वर्तमान में कोई भी उनका करीबी दोस्त नहीं है। अनु मलिक के अरमान मलिक भतीजे हैं और अमाल मलिक उनके भाई हैं।

इन गानों ने दिलाई पहचान

अरमान मलिक ने फिल्म कबीर सिंह में सुपरहिट गाना ‘पहला प्यार’ गाया था। यही नहीं, फिल्म हीरो में भी उन्होंने ‘मैं हूं तेरा हीरो’ गाना गाकर सभी को अपना दीवाना बना लिया था। फिल्म अजहर में गाया गया उनका गाना ‘बोल दो ना जरा’ और हेट स्टोरी 3 का उनका गाना ‘तुम्हें अपना बनाने का’ भी बहुत ही लोकप्रिय हुआ है। अरमान मलिक की प्रतिभा का ही नतीजा है कि उन्हें दादा साहेब फालके अवॉर्ड के साथ फिल्म फेयर आरडी बर्मन अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

पढ़ें पत्नी साक्षी के साथ बाहों में बाहें डाल अरमान मलिक के गाने पर झूमते दिखे माही, वायरल हुआ वीडियो

Back to top button