बॉलीवुड

अभिषेक के साथ मैचिंग ड्रेस पहन घुमे अमिताभ बच्चन, लोग बोले ‘बेटे को भी अपने काबिल..’

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. बॉलीवुड में अमितजी का नाम बड़े मान सम्मान के साथ लिया जाता हैं. बिग बी का बॉलीवुड करियर भी बिग यानी बहुत बड़ा रहा हैं. 76 की उम्र में भी अमिताभ जी ढेर सारी फ़िल्में करने में व्यस्त हैं. अमिताभ बच्चन को जैसी ख्याति प्राप्त हुई हैं वैसी उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को नहीं मिल पाई हैं. अभिषेक वैसे तो एक अच्छे अभिनेता हैं लेकिन उनकी अक्सर अपने पिता से तुलना की जाती हैं. बस यही वजह हैं कि लोग अभिषेक को ज्यादा भाव नहीं देते और अमिताभ बच्चन से उनकी तुलना कर बेटे को नीचा दिखाते हैं. अब ऐसा ही कुछ हाल ही में अमिताभ जी के सोशल मीडिया अकाउंट के कमेंट सेक्शन में भी हुआ.

दरअसल अमिताभजी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक दिलचस्प फोटो शेयर की हैं. इस तस्वीर में अमिताभ और अभिषेक दोनों ही एक जैसे कपड़े पहने नजर आ रहे हैं. बिग बी और जूनियर बच्चन ने इस तस्वीर में सफ़ेद रंग के कुर्ते पजामे पर लाल रंग का जक्स्ट पहन रखा हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ जी कैप्शन में लिखते हैं “बड़े मियाँ तो बड़े मियाँ , छोटे मियाँ सुभान अल्लाह !! जब आपका बेटा आपकी तरह कपड़े और जूते पहनना शुरू कर देता हैं तो वो आपका दोस्त बन जाता हैं.

 

View this post on Instagram

 

बड़े मियाँ तो बड़े मियाँ , छोटे मियाँ सुभान अल्लाह ! When the Son starts wearing your shoes and clothes, he becomes your Friend ..!! How ya doin’ buddy ! Joi Bangla .. Joi ‘Bob Biswas ‘????

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


बता दे कि अमिताभ जी ने ये तस्वीर अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम और ट्वीटर अकाउंट दोनों जगह ही साझा की हैं. जहाँ एक तरफ लोग इस तस्वीर में बाप बेटे की जोड़ी को पसंद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी और कुछ अभिषेक बच्चन का मजाक उड़ा रहे हैं. उदाहरण के लिए अमिताभ की ‘बड़े मियाँ तो बड़े मियाँ , छोटे मियाँ सुभान अल्लाह !! ‘ वाली बात पर एक फैन कहता हैं कि ‘सर हम तो सिर्फ बड़े मिया के फैन हैं.’ इसके बाद दूसरा व्यक्ति कमेंट कर बोलता हैं ‘बेटे को भी आपके काबिल बना लिया होता सर.’


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब अमिताभ और अभिषेक ने एक जैसे कपड़े पहने हैं. इसके पहले भी इन दोनों को साथ में एक ही तरह की ड्रेस पहन देखा जा चुका हैं. बाप बेटे की ये जोड़ी ‘बंटी और बबली’ एवं ‘पा’ फिल्म में साथ में काम भी कर चुके हैं.

वर्कफ्रंट की बात करे तो अभिषेक बच्चन जल्द ही ‘बॉब बिस्वास’ और ‘द बिग बुल’ नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं. वहीं अमिताभ बच्चन की झोली में गुलाबों सिताबों, झुंड और ब्रह्मास्त्र जैसी फ़िल्में हैं. अब देखना ये होगा कि इन आगामी फिल्मों से अभिषेक का बॉलीवुड करियर ऊँचाइयाँ छू पाता हैं या नहीं.

वैसे आप सभी को अमिताभ और अभिषेक की जोड़ी कैसी लगती हैं हमें कमेंट कर जरूर बताए.

Back to top button