बॉलीवुड

माँ बनने के बाद बहुत बदल गई कपिल शर्मा की बीवी, ट्रोलर्स बोले ‘भाई ये क्या पाल रखा हैं’

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अक्सर अपनी बेहतरीन कॉमेडी से लोगो के चेहरे पर मुस्कान लाते रहते हैं. हालाँकि पिछले कुछ महीनों से कोई ख़ास उनके चेहरे पर भी मुस्कान लाने का काम कर रहा हैं. दरअसल हम यहाँ कपिल के घर आई नन्ही मेहमान अनायरा शर्मा की बात कर रहे हैं. 10 दिसंबर 2019 को पैदा हुई अनायारा अब तीन महीने की होने को आ गई हैं. गौरतलब हैं कि कपिल ने अपने बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ से 12 दिंसबर 2018 को शादी रचाई थी. इस शादी के एक साल के अंदर ही उनके घर बेटी का जन्म हो गया. बेटी के जन्म के बाद कपिल की लाइफ में कई बदलाव आ गए हैं. जब से वे एक पिता बने हैं उनकी जिम्मेदारियां और खुशियाँ दोनों ही बढ़ गई हैं.

कपिल की लाइफ के अलावा गिन्नी चतरथ में भी काफी बदलाव आया हैं. दरअसल बेटी के जन्म के बाद गिन्नी पहले के मुकाबले और भी ज्यादा वजनी हो गई हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगो को गिन्नी की ये बदलती हेल्थ देख बड़ा आश्चर्य हो रहा हैं. उनकी तस्वीर पर लोगो के अच्छे और बुरे दोनों ही तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. हुआ ये कि कपिल हाल ही में एक इवेंट में गए थे जहाँ उनके साथ बीवी गिन्नी भी थी. ऐसे में गिन्नी के न्यू लुक वाली ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.


कपिल ने इन तस्वीरों को खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया हैं. कपिल अपनी बीवी के साथ टाइगर श्रॉफ की बागी 3 की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे. कपिल ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक तस्वीर भी साझा की हैं. इस तस्वीर कोशेयर करते हुए कपिल कैप्शन में लिखते हैं “बागी 3 के लिए मेरे छोटे भाई टाइगर श्रॉफ और उनकी पूरी टीम को ढेर सारी बधाईयाँ. फिल्म पैसा वसूल हैं. आप भी अपनी फैमिली के साथ जाकर जरूर देखे.”

बता दे कि इस दौरान कपिल ब्लैक रंग की जींस और टीशर्ट में नजर आए जबकि गिन्नी ने ग्रे रंग का सूट पहना हुआ था. गिन्नी इन तस्वीरों में पहले की तुलना में थोड़ी मोटी लग रही हैं. हालाँकि इस बात में कोई शक नहीं कि उनका ये लुक बड़ा ही क्यूट और प्यारा हैं. पर ये जो सोशल मीडिया की पब्लिक हैं उन्हें लोगो को लुक के आधार पर जज करने की आदत होती हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं लोगो ने गिन्नी के न्यू लुक के बारे में क्या कहा.

गिन्नी के न्यू लुक पर क्या बोले लोग?

भैया ये क्या पाल रखा हैं?, हाथी मेरे जीवन साथी, आपको इसके अलावा और कोई शादी करने को नहीं मिली, इतनी मोटी? ये तो बच्चा यादव की बहन लगती हैं, इसके नसीब में यही थी क्या?.. बस इसी तरह के कमेंट्स से लोगो ने गिन्नी की बहुत बेज्जती की.

हालाँकि कुछ अच्छे लोग भी थे जिन्होंने इन ट्रोलर्स को सबक सिखाया. मसलन एक यूजर लिखती हैं “जो कपिल की बीवी को मोटी बोल रहे हैं उन्हें शर्म आनी चाहिए. बच्चे के जन्म के बाद माँ का वजन बढ़ जाना आम बात हैं. गिन्नी बहुत सुंदर लग रही हैं. आप लोग कुछ भी बोलते हो. घर में मम्मी बहन मोटी नहीं होती क्या? लोगो के पास जरा सा भी दिमाग नहीं हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close