बॉलीवुड

इस खूबसूरत मॉडल के साथ शादी करने वाले हैं रणदीप हुड्डा, मम्मी-पापा से भी करवा चुके हैं मुलाकात

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर रणदीप हुड्डा के घर भी शहनाई बजने वाली है और इनकी शादी के चर्चे हर तरफ हैं। हाल ही में रणदीप हुड्डा ने अपनी मंगेतर को अपने माता-पिता से भी मिलवाया है। रणदीप हुड्डा बॉलीवुड पॉपुलर एक्टर हैं और इन्होने कई फिल्मों में दमदार किरदार निभाए हैं। रणदीप के दिल को चुराने वाली एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं जो अब रणदीप हुड्डा के साथ जिंदगी बिता सकती हैं। इनके साथ शादी करने वाले हैं एक्टर रणदीप हुड्डा, मगर सवाल है कि ये हैं कौन?

रणदीप हुड्डा इस एक्ट्रेस से करने वाले हैं शादी

रणदीप हु़ड्डा ने बॉलीवुड में खास तरह की पहचान बनाई है और वे अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर ही रखते हैं। बहुत से लोगों को नहीं पता है कि रणदीप मणिपुर की रहने वाली और मॉडल लिन लैशराम को कई सालों से डेट कर रहे हैं। अब उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है कि रणदीप इनके साथ ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रणदीप जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड लिन को अपने माता-पिता से मिलवा सकते हैं और लिन को अपने माता-पिता से मिलवाने के लिए रणदीप उन्हें अपने घर हरियाणा ले जा सकते हैं।

रणदीप अपनी बहन अंजली के काफी करीब हैं और वे पहले ही लिन को उनसे मिला चुके हैं। कुछ मीडिया की खबरों से ये बात सामने आई है कि रणदीप हुड्डा लिन को अपने पैरेंट्स से मिलवाने की योजना बना रहे हैं। साल 2018 में पहली बार रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम को दिल्ली में देखा गया था जब वे दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में बॉक्सिंग मैच देखने आए थे। वहीं लिन कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

लिन ने शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम में काम किया है। इसके अलावा इन्होंने मैरी कॉम, उमरीका और रंगून फिल्मों में काम किया है। वहीं रणदीप हुड्डा भी अपने अलग तरह के अभिनय के लिए बॉलीवुड में पहचान बना चुके हैं। हाल ही में उन्हें इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल-2 में खास किरदार निभाते देखा गया है। इसके अलावा इन्होने हाईवे, सरबजीत, जिस्म-2, किक, मर्डर-3, रंग रसिया, लाल रंग, जन्नत-2, सुल्तान, बाग़ी-2, साहेब बीवी और गुलाम, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई और कॉकटेल जैसी फिल्मों में काम किया। अब ये सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आएंगे जो ईद-2020 पर रिलीज होगी। इसके अलावा 24 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म एक्सट्रैक्शन में क्रिम हेम्सवर्थ में भी ये नजर आएंगे।

Back to top button