दिलचस्प

अपनी और शहनाज़ की शादी को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने कह दी ये बड़ी बात, कहा- पहले मुझे…

लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन भले ही समाप्त हो चुका है, लेकिन दर्शकों के दिलों से अब तक यह बाहर नहीं निकला है। यही वजह है कि अब भी बिग बॉस से संबंधित खबरें लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। बिग बॉस के घर में वैसे तो इस बार के सीजन में कई जोड़ियां बनीं, लेकिन इनमें सबसे सुपरहिट जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की रही है। सिद्धार्थ और शाहनाज दोनों इस शो में एक दूसरे के अच्छे दोस्त के रूप में नजर आए। दोनों के बीच जो लड़ाई-झगड़े भी देखने को मिले और जो प्यार दोनों के बीच देखने को मिला है, दर्शकों ने उसे खासा पसंद किया है। एक शो में जहां पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर हुईं शहनाज गिल अपने दूल्हे को ढूंढने की कोशिश में लगी हैं, वहीं हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैंस के साथ बातचीत में बताया है कि उन्हें कैसी जीवनसाथी की तलाश है।

सिद्धार्थ शुक्ला क्या शहनाज गिल के साथ आगे शादी करने जा रहे हैं या फिर किसी और को वे अपनी जीवनसंगिनी बनाने की सोच रहे हैं, इस बारे में जानने के लिए सिडनाज (Sidnaz) के फैंस बेताब हुए जा रहे हैं। यह सवाल प्रशंसकों के दिलों में इसलिए भी उठ रहा है, क्योंकि शो के दौरान कई बार शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला से अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा गया था, पर हमेशा ही उन्होंने उन्हें केवल अपना बहुत ही अच्छा दोस्त बताया था। पहली बार जब सिद्धार्थ शुक्ला अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लाइव हुए तो प्रशंसकों से बातचीत में उन्होंने इस बारे में खुलकर बातचीत की है।

इसी लाइव चैट के दौरान एक फैन ने सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी शादी को लेकर सवाल कर दिया। इसका जवाब देते हुए बिग बॉस के विजेता ने कहा कि शादी के बारे में आखिर मैं क्या बोलूं? एक लड़की इसके लिए मुझे चाहिए। शीला तो मैं हूं नहीं कि खुद से ही प्यार कर लूं। वहीं, एक और फैन ने उनसे यह सवाल कर दिया कि अपनी शादी में वे सना (शहनाज) को बुलाने वाले हैं या नहीं? इस पर सिद्धार्थ ने कहा कि क्यों नहीं बुलाएंगे, लेकिन पहले शादी तो होने दो। कोई लड़की तो मिल जाने दो।

जिस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला अपने फैंस से बातचीत कर रहे थे और उनके सवालों का जवाब दे रहे थे, उसी दौरान बिग बॉस 13 में प्रतिभाग कर चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी ने सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी शादी को लेकर सवाल कर दिया। इस पर सिद्धार्थ ने जवाब देते हुए उनसे कहा कि नहीं यार देवोलीना, अब तक तो कोई लड़की मिली ही नहीं है। किसी को जानती हो तो मुझे बता दो।

बिग बॉस के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने सबसे ज्यादा ग्रे शॉर्ट्स पहन रखे थे। इसे लेकर एक फैंस ने जब सिद्धार्थ से सवाल किया तो उन्होंने इसके बारे में बताया कि वे इन्हें शहनाज को दे आए हैं। लाइव चैट के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैंस को यह भी बताया कि बिग बॉस 13 की ट्रॉफी हाथों में उठाने वाला पल उनके जीवन का सबसे खास बन गया है।

पढ़ें पारस-शहनाज के अलावा ये 5 सितारें भी रचा चुके हैं अपना फर्जी स्वयंवर, पैसा और TRP दोनों है वजह

Back to top button