बॉलीवुड

3 महीने की हुई कपिल शर्मा की लाडली बेटी अनायरा, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की गिनती भारत के नंबर 1 कॉमेडियन के रूप में होती हैं. द कपिल शर्मा शो (Tthe Kapil Sharma Show) इन दिनों बहुत टीआरपी भी बटोर रहा हैं. कपिल के इस शो में अक्सर बड़े बड़े सितारें आकर अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते हैं. शो में कपिल इन सितारों संग मस्ती मजाक करते हैं. यहाँ फैंस को सितारों की निजी जिंदगी के बारे जानने का मौका मिलता हैं. वैसे कपिल की निजी जिंदगी की बात करे तो इन दिनों वे अपने घर की लक्ष्मी यानी उनकी नन्ही सी बेटी के साथ बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं.

गौरतलब हैं कि कपिल 10 दिसंबर 2019 को पिता बने थे. उनकी बीवी गिन्नी चतरथ ने एक खूबसूरत नन्ही परी को जन्म दिया था. कपिल और गिन्नी ने अपनी बेटी का नाम अनायरा शर्मा रखा हैं. वैसे तो बेटी के जन्म के बाद ही कपिल ने कुछ तस्वीरें साझा कर दी थी लेकिन अब एक बार फिर उनकी बेटी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में अनायारा पहले से थोड़ी सी बड़ी नज़र आ रही हैं. दिसंबर की शुरुआत में पैदा हुई अनायरा अब तीन महीने की होने आ गई हैं.

दरअसल रिया तिवारी नाम की महिला को अपनी गोद में कपिल की शहजादी को खिलाने का मौका मिला था. ऐसे में रिया ने फ़टाफ़ट कुछ तस्वीरें क्लिक कर ली और उन्हें अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दिया. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रिया कपिल शर्मा को अपना बड़ा भाई मानती हैं. वे कपिल की शादी में भी शामिल हुई थी. रिया द्वारा साझा की गई कपिल की बेटी की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही हैं. रिया ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा हैं “मेरी प्यारी छोटी बेबी अनायरा, लव यू बेबी. कपिल भईया और गिन्नी भाभी को ढेर सारी बधाईयाँ.”

 

View this post on Instagram

 

My lil Anayra Baby❤️❤️ Love you Babyyy?? #anayrasharma.. Warmest Congratulations to Kapil bhaiya and Ginni Pabhi❤️

A post shared by Riya Tiwari (@riya_tiwari01) on


इन तस्वीरों में अनायरा ने पीच कलर की लेगिंग के ऊपर चेक शर्ट पहन रखा हैं. इसके साथ ही उनके सिर पर एक क्यूट हेयर बेंड भी बंधा हुआ दिखाई दे रहा हैं. अनायरा ने अपने नन्हे पांवों में फूल लगे मौजे पहन रखे हैं. इस तस्वीर में अनायरा बहुत ही ज्यादा क्यूट नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर तो लोग इन फोटोज को बेहद पसंद कर रहे हैं. किसी ने लिखा कि हाय कितनी क्यूट हैं नजर ना लगे तो कोई कहने लगा कि ये तो सच में नन्ही परी हैं.

अक्सर अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए पहचाने जाने वाले कपिल शर्मा घर में बेटी के जन्म से बेहद खुश हैं. कपिल और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर 2018 में हुई थी. इस शादी के एक साल के अंदर ही यानी 10 दिसंबर 2019 को अनायरा का जन्म हो गया था. कपिल जब पिता बने थे तो सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर नामी सितारों तक ने उन्हें ढेर सारी बधाई दी थी.

वैसे आपको कपिल की बेटी की लेटेस्ट तस्वीरें कैसी लगी हमें जेरूर बताए.

Back to top button