बॉलीवुड

दिल जीत लेंगी सोनम कपूर की नई तस्वीरें, मैगज़ीन के लिए करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

सोनम कपूर बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. साथ ही सोनम उन अभिनेत्रियों में से भी एक हैं जिनकी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग भी सबसे ज्यादा होती है. इन दिनों सोनम फिल्मों से दूर अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. आये दिन सोनम और उनके पति आनंद आहूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में आनंद का एक विडियो वायरल हुआ था, जहां वह बुके लेकर सोनम को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे थे.

बता दें, सोनम कपूर अपने मेकअप और ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और इस वजह से कई बड़े ब्रांड्स ने उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर भी बना लिया है. हाल ही में सोनम ने ‘बाजार’ मैगज़ीन और ‘Bvlgari’ की ज्वेलरी के लिए फोटोशूट किया, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. इस फोटोशूट में सोनम काफी ग्लैमरस लुक में नजर आयीं. फोटो में सोनम के स्टनिंग लुक को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

मॉव गाउन के साथ पर्ल और क्रिस्टल की ज्वैलरी


सोनम ने इस फोटोशूट में लाइट डस्की मॉव कलर के फ्लेयरी गाउन के साथ Bvlgari ब्रांड की पर्ल और क्रिस्टल की ज्वैलरी पहनी है. साथ ही उन्होंने गले में चोकर नेकलेस डाला है और माथे पर बैंड की तरह ज्वैलरी कैरी की है. हाथ में सोनम ने क्रिस्टल की एक रिंग भी पहनी है. इस लुक में वह काफी एलीट और डिसेंट लग रही हैं.

ब्लैक ऑफ शोल्डर के साथ कैरी किया हैट


इस तस्वीर में सोनम ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिख रही हैं और साथ ही उन्होंने हैट लगाया हुआ है. सोनम की हैट काफी हटकर और काफी बड़ी है. हैट को डिज़ाइन करने वाले लेबनान के जाने-माने डिज़ाइनर Georges Hoebika हैं. वहीं, गाउन की डिज़ाइनर Marques’Almeid हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सोनम ने ड्रेस के साथ गले और हाथ में पर्ल और डायमंड का नेकलेस और ब्रेसलेट कैरी किया है. कानों में छोटे इयरिंग्स के साथ सोनम ने हाथ में एक रिंग भी पहनी है.

एक्वा ग्रीन गाउन में जलपरी जैसा था लुक


इस तस्वीर में सोनम ग्रीन कलर के वन शोल्डर बॉल गाउन ड्रेस में नजर आ रही हैं. फ्रिल्स और हैंड प्लीटिड बोडिस गाउन की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. इस गाउन में वह बिलकुल जलपरी की तरह दिख रही हैं. Ralph & Russo द्वारा डिज़ाइन किया गया यह गाउन स्प्रिंग 2020 कलेक्शन में से है.

पर्पल रफल गाउन में दिखा स्टनिंग और ग्लैमरस लुक


इसके साथ इस इस तस्वीर में सोनम पर्पल कलर के एक खूबसूरत से रफल गाउन में दिख रही हैं. यह गाउन इटली के फेमस ब्रांड valentino से है. इस गाउन को सोनम ने काफी ग्रेसफुली कैरी किया है. गाउन में वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. बालों को बन स्टाइल देते हुए सोनम ने गले में पूरे कंधे को कवर करता एक नेकपीस पहना है, जो उन पर काफी जंच रहा है.

पढ़ें पिता के साथ डीप नेक ड्रेस में सोनम ने दिया पोज तो फैंस ने कर दिया ट्रोल, कहा- कुछ तो शर्म करो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button