बॉलीवुड

बचपन का खुलासा करते हुए सेट पर फफक-फफक कर रो पड़ीं मलाइका, रोते हुए कहा- जब मैं 11 साल की थी…

बॉलीवुड के जो कलाकार सोशल मीडिया में खासे एक्टिव नजर आते हैं, मलाइका अरोड़ा भी उन्हीं में से एक हैं. उन्हें अक्सर तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया में शेयर करते हुए देखा जाता है. कभी वे अपने लेटेस्ट लुक के फोटोज पोस्ट करती हैं तो कभी अपने लेटेस्ट फैशन की. कभी वे अपने ड्रेसेज की तस्वीरें यहां शेयर करती हैं तो कभी अपनी पार्टी की. इस तरह से सोशल मीडिया में वे हमेशा सुर्खियां किसी-न-किसी वजह से बटोरती ही रहती हैं.

इन दिनों मलाइका अरोड़ा इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज दिखाई दे रही हैं. फ़िलहाल अभी शो का ऑडिशन चल रहा है. इस दौरान यहां एक ऐसी कंटेस्टेंट आयीं, जिन्होंने बताया कि महज 2 साल की उम्र में उनके माता-पिता अलग हो गए थे. दरअसल, कंटेस्टेंट के पिता ने उनकी मां को छोड़ दिया था, जिसके बाद उनकी मां ने उन्हें और उनकी छोटी बहन को पाला. कंटेस्टेंट ने बताया कि मां की तरफ से उन्हें पूरा सपोर्ट मिला. उनकी मां ने हर तरह के काम करके उन्हें डांसर बनाया.

इमोशनल हुईं मलाइका अरोड़ा

जब कंटेस्टेंट का डांस खत्म हो गया तब उनकी मां को स्टेज पर बुलाया गया. कंटेस्टेंट की मां ने बताया कि उनके पति से उनका काफी झगड़ा होता था और वह उन्हें आये दिन मारते थे. इसलिए उन्होंने खुद अपने पति से अलग रहना बेहतर समझा और अकेले ही अपनी बेटियों की परवरिश की. कंटेस्टेंट की कहानी सुनने के बाद मलाइका काफी भावुक हो गयीं और बताया कि उनकी भी जिंदगी कुछ हद तक ऐसी ही गुजरी है. इसके बाद मलाइका रोने लगती हैं और कहती हैं कि जिस तरह से कंटेस्टेंट की एक छोटी बहन हैं, ठीक वैसे ही उनकी भी एक छोटी बहन अमृता हैं.

सेट पर ही फूट-फूट कर रोईं

मलाइका ने बताया कि जिस तरह वह बड़ी होकर डांसर बनना चाहती हैं, वैसे ही मलाइका भी डांसर बनना चाहती थीं. जिस तरह कंटेस्टेंट के पिता ने उनकी मां को छोड़ दिया था, वैसे ही मलाइका के पिता ने भी उनकी मां को छोड़ दिया था. तब से उनकी मां ही उनके लिए सब कुछ हैं. मलाइका ने बताया कि जब वह 11 साल की थीं, तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था. ये बताते हुए मलाइका बुरी तरह टूट पड़ी और सेट पर ही फूट-फूट कर रोने लगीं. बता दें, मलाइका अपने निजी जीवन के बारे में बहुत कम बात करती हैं, ऐसे में उनकी तरफ से किया गया ये खुलासा वाकई हैरान कर देने वाला था. ऐसा उनके उनके को-जज टेरेंस लुईस ने कहा.

अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप

वैसे, मलाइका अरोड़ा की यह खासियत है कि जितनी ज्यादा खबरों में वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर रहती हैं, उससे भी कहीं ज्यादा सुर्खियों में वह अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर रहती हैं. कुछ महीनों पहले अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्ते की खबरें खूब उड़ रही थीं. हालांकि, पहले तो दोनों इससे पल्ला झाड़ते नजर आये, लेकिन जब लोगों को इनके रिश्ते की असलियत पता चली तो इन्होंने भी अपने रिश्ते की सच्चाई को छिपाना बंद किया और खुलकर दुनिया के सामने आये. आज दोनों कई बार एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए देखे जाते हैं.

पढ़ें पारस छाबड़ा की दुल्हनियां बनने पहुंची मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल, वीडियो देख अर्जुन भी हो जाएंगे कन्फ्यूज्ड

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button