बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन का खुलासा, पहली मुलाकात में तैमूर ने उनसे कही थी ये बात, सारा को आ सकती है शर्म

इन दिनों दो लोगों की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है. पहले हैं तैमूर अली खान, जो अक्सर मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहते हैं और दूसरे हैं कार्तिक आर्यन, जिनका इन दिनों बॉलीवुड में बोलबाला है. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कार्तिक ने उस लम्हे को याद किया जब वह पहली बार तैमूर से मिले थे. तो आईये आपको बताते हैं तैमूर और कार्तिक के मुलाकात की कहानी. जैसा कि आप जानते हैं इन दिनों कार्तिक की पॉपुलरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है, वहीं तैमूर तो इस दुनिया में आते ही पॉपुलर हो गए थे. फैंस की दीवानगी दोनों के प्रति एक जैसी ही है. ऐसे में जरा सोचिये अगर दोनों एक साथ एक वक्त पर मिलें तो क्या होगा?

बता दें, कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘लव आज कल 2’ के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने अपने और तैमूर के मुलाकात के बारे में बातचीत की. कार्तिक ने कहा, “जब मैं तैमूर से मिला तो उसने कहा ‘ka ka ka’. मैं तैमूर से चंडीगढ़ में मिला था. मैं फिल्म दोस्ताना की शूटिंग कर रहा था और तैमूर अपनी मम्मी करीना कपूर खान के साथ थे. करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही थीं. मुझे बस तैमूर के साथ एक फोटो लेने का मौका नहीं मिला”.

कार्तिक तो तैमूर के साथ सेल्फी नहीं ले पाए, लेकिन उनकी और नन्हे तैमूर की मुलाकात कुछ इस तरह रही होगी. इस दैरान जब तैमूर ने कार्तिक का नाम लेने की कोशिश की होगी तो वह सिर्फ का..का बोल पाए होंगे. कार्तिक का नाम लेने की जद्दोजहद में तैमूर बहुत क्यूट दिखे होंगे. लेकिन इन शब्दों के मतलब कुछ इस तरह निकाले जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद सारा शर्म के मारे लाल हो जाएंगी और कुछ नहीं कह पाएंगी. क्योंकि तैमूर ने उसे काका कह दिया, जिसके बारे में सारा ने कभी कहा था कि- मैं कार्तिक को डेट करना चाहती हूं.

कार्तिक और तैमूर की मुलाकात को इसलिए भी खास कहा जा रहा है क्योंकि तैमूर की बहन सारा कार्तिक के बेहद करीब हैं. ऐसे में सवाल यह उठाया जा रहा है कि कार्तिक सारा के परिवार वालों के करीब इसलिए आ रहे हैं क्योंकि वह उनका दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं. तैमूर की पॉपुलरिटी है ही इतनी कि आम लोगों के साथ बॉलीवुड के लोग भी उनसे बहुत प्यार करते हैं और उनके साथ सेल्फी लेने को बेकरार रहते हैं. बॉलीवुड के बड़े-बड़े लोग तैमूर के साथ काम करने की ख्वाइश रखते हैं. आपको बता दें बॉलीवुड के दो बड़े खान शाहरुख और सलमान पहले ही तैमूर को अपना कंपीटीटर मन चुके हैं.

बात करें कार्तिक के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में वह सारा अली खान के साथ फिल्म ‘लव आज कल 2’ में नजर आये थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नहीं कर पाई थी. हालांकि, इस फिल्म से सारा और कार्तिक को उम्मीदें बहुत थी. फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था, जो बेहतरीन फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. आने वाले दिनों में कार्तिक ‘दोस्ताना 2’ और ‘भूल भुलैया 2’ में दिखाई देंगे.

पढ़ें सारा की आंखों के सामने चोटिल हुए कार्तिक आर्यन, आनन फानन में डॉक्टर को बुलाना पड़ा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button