बॉलीवुड

सारा की आंखों के सामने चोटिल हुए कार्तिक आर्यन, आनन फानन में डॉक्टर को बुलाना पड़ा

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन सबके फेवरेट बन चुके हैं। दोनों जहां भी एक साथ जाते हैं, वहां उन्हें फैंस का बहुत ही ज्यादा प्यार मिलता है। इन दिनों तो बॉलीवुड गलियारों में बस यही जोड़ी सुर्खियों में हैं। जी हां, दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। ये फिल्म 14 फरवरी को पर्दे पर रिलीज होगी, जिसकी वजह से दोनों लोगों के बीच जाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इसी बीच कार्तिक आर्यन को चोट लग गई।

फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कलाकार अक्सर नए नए हथकंडे अपनाते हैं, जिसकी वजह से कार्तिक आर्यन भी कुछ नया करने की सोच रहे थे, लेकिन उन्हें लेने के देने पड़ गए। बता दें कि फिल्म प्रमोशन के लिए वे स्टंट करते हुए दिखाई दिए, जिसकी वजह से वे चोटिल हो गए। इस दौरान उनके साथ सारा अली खान भी खड़ी थी, जिनके चेहरे पर भी मायूसी साफ झलक रही थी। अब हो भी क्यों न…दोनों ने एक दूसरे के साथ इतना वक्त जो बिताया है।

कार्तिक को लगी चोट

फिल्म प्रमोशन करते हुए कार्तिक आर्यन स्टंट करने लगे, लेकिन उनका बैलेंस बिगड़ गया, जिसकी वजह से उन्हें चोट लग गई और फिर मामला बिगड़ गया। कार्तिक आर्यन को इतनी ज्यादा चोट लग गई कि फौरन डॉक्टर को बुलाना पड़ा। डॉक्टर ने कार्तिक आर्यन का इलाज किया, जिसके बाद माहौल शांत हुआ। बता दें कि कार्तिक आर्यन अक्सर स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन इस बार उनका बैलेंस बिगड़ गया और उन्हें लेने के देने पड़ गए। ये सारा मामला शो डांस प्लस का है।

कार्तिक आर्यन को मिला था टास्क

शो डांस प्लस के सेट पर कार्तिक आर्यन को एक स्टंट करने का टॉस्क मिला, जिसे कार्तिक ने स्वीकारते हुए करने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान वे चोटिल हो गए। खबरों की माने तो उनके घुटने में चोट लग गई, जिसकी वजह से उन्हें बहुत दर्द हुआ। हालांकि, इस वजह से शो को बाधित नहीं किया गया और डॉक्टरों ने उनका इलाज किया। बता दें कि कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के चार्मिंग ब्वॉय माने जाते हैं, जिन पर करोड़ों लड़कियां फिदा हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं।

14 फरवरी को होगी फिल्म रिलीज

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल 14 फरवरी को पर्दे पर रिलीज होगी, जिसके लिए दोनों खूब प्रमोशन कर रहे हैं। ये फिल्म साल 2009 में आई लव आजकल का दूसरा पार्ट है। उस समय दीपिका और सैफ ने इस फिल्म में रोल किया था और अब सारा अली खान और कार्तिक आर्यन कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों के बीच पसंद किया गया था, ऐसे में फिल्म के सुपरहिट होने की संभावना जताई जा रही है। याद दिला दें कि पर्दे पर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की ये पहली फिल्म है, जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

Back to top button