बॉलीवुड

रोज-रोज देखने को कहां मिलती है फिल्मी सितारों की ऐसी तस्वीरें, बेहद खास है आखिरी वाली फोटो

बॉलीवुड की फिल्मों ने पूरी दुनिया में धूम मचाई है. बॉलीवुड से जुड़ी छोटी-छोटी बातों को जानने के लिए लोगों में उत्सुकता बनी रहती है. बॉलीवुड के बारे में जितना जानो वह कम है. अपनी पुरानी तस्वीरों को हर व्यक्ति बहुत चाव के साथ देखता है. हर किसी को पुरानी तस्वीर देखने में मजा आता है. खासकर आजकल के युवाओं को पुरानी तस्वीरों में बहुत रूचि होती है. वह अपने दादा-दादी, मम्मी-पापा की तस्वीरों को बहुत दिलचस्पी के साथ देखते हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए बॉलीवुड की कुछ अनदेखी और रेयर तस्वीरें लेकर आये हैं. बॉलीवुड प्रेमियों के लिए ये तस्वीरें हमने बहुत मुश्किल से ढूंढी है. तो चलिए आपको दिखाते हैं फिल्म जगत की कुछ अनदेखी और बेहद ही ख़ास तस्वीरें.

जया बच्चन और अमिताभ की शादी की ये रेयर फोटो आपने कहीं नहीं देखी होगी

शाहिद कपूर और अमृता राव के साथ दिखने वाला ये बच्चा आज बॉलीवुड हीरो है. जी हां, आपने सही पहचाना! यह नन्हा मासूम कोई और नहीं, बल्कि शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर हैं.

ये बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं. इन्होंने खुद कुछ दिनों पहले इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. क्या हुआ, आपने अब तक दीपिका पादुकोण को नहीं पहचाना?

इस गोल मटोल बच्चे को देख रहे हैं आप. ये कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर हैं. कुछ दिनों पहले अपनी बहन को जन्मदिन की बधाई देते हुए अर्जुन ने ये तस्वीर शेयर की थी.

बताइए ये कौन मोहतरमा हैं. नहीं पहचाना? कजिन भाई के साथ छाते में नजर आने वाली ये बच्ची आज की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हैं.

90 के दौर में मेकअप दादा से शूटिंग सेट पर मेकअप करवाते अजय देवगन

सरदार के गेटउप में नजर आने वाला यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि हम सबके ‘सांवरिया’ रणबीर कपूर हैं.

भाईजान की इस तस्वीर को बहुत कम लोगों ने देखा होगा. ये फोटो 90 के दशक में ली गयी थी.

सैफ अली खान और अमृता सिंह के साथ नन्ही सारा अली खान.

ह्रितिक के साथ इस तस्वीर में बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस भी हैं. बता दें, जिस बच्ची ने वाइट हेयर बैंड लगाया है, वह आलिया भट्ट हैं.

बचपन के दिनों में भी संजू बाबा यानी संजय दत्त का टशन कम नहीं था. इस सूट में वह काफी क्यूट दिख रहे हैं.

इस तस्वीर में दिखने वाला बच्चा बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है. जी हां, आपने सही पहचाना, ये आमिर खान हैं.

केक काटकर अपना जन्मदिन मनाते हुए श्रीदेवी. इस फोटो में आगे की तरफ दिखने वाला बच्चा ह्रितिक रोशन हैं.

फोटो में नजर आने वाले इस शख्स को तो आप पहचान ही गए होंगे. अगर नहीं तो बता दें इस तस्वीर में सफ़ेद शर्ट में खड़ा व्यक्ति शाहरुख़ खान हैं. ये तस्वीर उस वक्त की है जब शाहरुख़ बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे.

पढ़ें अभिषेक बच्चन के जन्म के दिन अमिताभ से हो गई थी एक बड़ी चूक, आज तक हो रहा है पछतावा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button