बॉलीवुड

जसलीन के जसलीन के पारस के स्वंयवर में जाने पर बोले अनूप जलोटा, कहा- ‘मेरे जैसे इंसान से …’

भजन सम्राट अनूप जलोटा एक बार फिर से जसलीन मथारू को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है. आपको शायद याद होगा की ‘बिग बॉस’ सीजन 12 में अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू के साथ जोड़ी में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. बिग बॉस के दौरान इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लोगों के सामने एक्सेप्ट किया था. हालांकि शो से बाहर निकलने के बाद इन दोनों ने ही इस रिश्ते से इंकार कर दिया. वहीं, अब एक बार फिर से जसलीन मथारू पारस छाबड़ा के स्वयंवर में भाग लेने पहुंची हैं. जसलीन के इस शो में शामिल होने के बाद अनूप जलोटा ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है.

ख़बरों के अनुसार अनूप जलोटा ने जसलीन के पारस के स्वंयवर में जाने पर ये बयान दिया है कि, ‘क्या सच में जसलीन मथारू इस शो में शादी करने वाली हैं, इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है., पर मुझे ऐसा लगता है की जसलीन को ऐसा नहीं करना चाहिए।’ अनूप जलोटा ने कहा कि, ‘कुछ दिनों पहले मेरे पास जसलीन का कॉल आया था, उसने मुझसे फोन कर कहा, अनूप जी, मैं ‘मुझसे शादी करोगे’ शो में हिस्सा लेने जा रही हूँ. ये शो लगभग तीन महीनों तक चलेगा. हमारी आने वाली फिल्म ‘वो मेरी स्टुडेंट है’ की शूटिंग को कुछ दिनों के लिए रोकना पड़ेगा.

मैंने उससे सवाल किया की क्या इस शो में हिस्सा लेना इतना जरूरी है तो जसलीन ने जवाब दिया हां, ये मेरे लिए बहुत ही अच्छा मौका है और इस शो के द्वारा हम हमारी फिल्म का प्रमोशन भी कर सकते हैं. जसलीन की बात सुनने के बाद मैंने हामी भर दी क्योंकि, जसलीन के पिता हमारी आने वाली फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है, उन्होंने मुझे फोन किया और कहा कि जब तक जसलीन शो में रहेगी तब तक मैं आपके हिस्से की शूटिंग कर लूंगा.’

जब अनूप जलोटा से सवाल किया गया कि अगर आपको घर के अंदर जाने का मौका मिले तो क्या आप जसलीन को सही राह दिखाएंगे? इस पर अनूप जलोटा ने जवाब दिया कि ‘मैं बिल्कुल घर के अंदर जाऊंगा और उन्हें बताऊंगा कि उनके लिए पारस बिलकुल भी सही नहीं है।’ इसके बाद जब अनूप जलोटा से सवाल किया गया कि जसलीन के जीवनसाथी में कौन कौन सी खूबियां होनी चाहिए तो उन्होंने कहा- ‘उस इंसान को बिलकुल मेरी तरह होना चाहिए. मेरा नेचर बहुत ही कोमल है, और मैं हमेशा अपने काम को अहमियत देता हूं, जो अपनी पत्नी की रिस्पेक्ट करे और उसे बराबरी का दर्जा दे.

‘मुझसे शादी करोगी’ शो में हिस्सा लेने से जसलीन मथारू ‘बिग बॉस 12’ में हिस्सा ले चुकी हैं. बिग बॉस शो के दौरान अनूप और जसलीन का रिश्ता इस वजह से भी सुर्ख़ियों में क्योंकि जसलीन अनूप जलोटा से पुरे 37 साल छोटी हैं. मुझसे शादी करोगे में शो एक कंटेस्टेंट ने जसलीन से अनूप जलोटा को लेकर प्रश्न भी किया था.तब जसलीन ने कहा था की वो सिर्फ एक मजाक था, अनूपजी मेरे गुरु है.. इससे ज़्यादा हम दोनों के बीच और कोई भी रिश्ता नहीं है.

Back to top button