बॉलीवुड

करीना कपूर ने अपने ब्राइडल फोटो शूट से मचाया धमाल, फेन्स तारीफ़ करते हुए नहीं थक रहें

पटौदी खानदान की बहु और कपूर खानदान की बेटी यानी करीना कपूर ने एक बार फिर से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। बता दें करीना बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। करीना उन हसीनाओं में से हैं जिनके एक फोटो के लिए फैंस इंतजार करते हैं। और एक्ट्रेस हमेशा अपने नए नए लुक से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। यही कारण है कि वो बॉलीवुड की इतनी बड़ी एक्ट्रेस हैं। करीना चाहे वेस्टर्न लुक में दिखें या ट्रेडिशनल लुक में। हर लुक को वो अपने अलग अंदाज से कैरी करती हैं। यही कारण है कि उनके फोटोज से फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। बता दें बीते दिनों उनकी ऐसी ही कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिन्हें उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

The 4th edition of @thebridalasiamagazine @bridalasia ❤️ . . Outfit: @shyamalbhumika Jewellery: @goenkaindia . Grab your exclusive copy of the collector’s edition only of @thebridalasiamagazine at the Bridal Asia, Mumbai & Delhi show. . . @bridalasia Mumbai: 28th-29th February 2020 at Dome, NSCI, SVP stadium, Worli. @bridalasia Delhi : 14th-15th March 2020 at Hotel Ashok, Chanakyapuri, New Delhi. . . Shot by: @errikosandreouphoto Styled by: @mohitrai Set and art direction: @gopalikavirmani Make up: @kritikagill Hair: @yiannitsapatori Coordinated by: @versis_entertainment @poonamdamania @nainas89 Production: @mmcworld_officia

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


बता दें कि हाल ही में करीना कपूर ने ब्राइडल फोटो शूट कराया है। जो एशिया मैग्जिन के लिए है। इन फोटोज को करीना कपूर ने अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर किया है। फोटो शेयर होने के बाद से ही सोशल मीडिया में आग की तरह फैल रहा है। और उनके फैंस जो उन्हें करीब से फॉलो करते हैं, इन फोटोज को लाइक करते नहीं थक रहे हैं।


इस फोटोशूट में एक प्रकार से करीना कपूर ने ये भी बता दिया है कि गर्मियों में ब्राइडल लुक कैसा होना चाहिए। बता दें कि जो तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं,उन फोटोज में वो कमर ब्राइड लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। फोटोशूट होने बाद करीना ने काफी सारे फोटो अपने आधिकारिक इंस्टा एकाउंट पर शेयर किया है। एशिया मैग्जीन के लिए उन्होंने कई अलग अलग लुक दिए हैं। तो आइए एक एक करके इन फोटोज के बारे में जानते हैं।


इस तस्वीर में करीना ने ब्लू कलर का ड्रेस कैरी किया है। बता दें कि ये ब्लू कलर का हैवी लहंगा है। इस ड्रेस में बहुत बारीक काम हुआ है। बता दें कि लहंगा में क्रिस्टल्स और बगल बीड्स का काम हुआ है और ऊपर फ्लोरल डिजाइन है। इस लहंगा में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।


इस तस्वीर में करीना कपूर का कातिलाना अंदाज उनके फैंस को काफी आकर्षित कर रहा है। उनके इस अंदाज ने सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी है। इस वक्त करीना की ये फोटो टॉप ट्रेंड में चल रहे हैं। तस्वीर में करीना ने सिल्वर चोकर और मैचिंग इयररिंग्स पहने हुए हैं। जिससे उनका लुक कंप्लीट दिख रहा है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप किया है और इसके साथ मैसी बन एक्ट्रेस के लुक को चार चांद लगा रहे हैं।


बता दें कि इसके अलावा करीना अन्य फोटोज में गोल्डन कलर के सिमरी लहंगे में दिख रही हैं। शिमरी लहंगे और नेट दुपट्टे में करीना कपूर किसी दुल्हन से कम नहीं दिख रही हैं। लहंगे का मैचिंग नेकलेस और साथ ही ओपन हेयर्स हसीना के लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। इस लुक में करीना कातिलाना अंदाज में अपने फैंस को इंप्रेस कर रहे हैं। इनके अलावा उनकी एक तस्वीर पिंक कलर के लहंगे में भी है। इस लहंगे में एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बन रहा है।

Back to top button