बॉलीवुड

ऐसा क्या हुआ जो दिव्यांका त्रिपाठी का दुपट्टा खीचने लगे अमिताभ बच्चन, विडियो में देखे हकीकत

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की जितनी तारीफ़ की जाए कम ही हैं. आज वे फिल्म इंडस्ट्री में इस पोजीशन पर हैं कि हर कोई उनके साथ काम करने का सपना देखता हैं. ऐसा ही एक सपना टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का भी पूरा हुआ हैं. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो बड़ा पसंद किया जा रहा हैं. इस विडियो में बिग बी एक्ट्रेस दिव्यंका का दुपट्टा हाथ में लिए जाते दिखाई देते हैं. अब इसके पहले कि आप अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाए और सोचे कि अमितजी ने आखिर दिव्यांका का दुपट्टा क्यों खीच तो चले आपको इसके पीछे की वजह भी बता देते हैं.

दरअसल बिग बी और दिव्यांका एक विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे. बस उसी दौरान अमिताभ बच्चन ‘भरोसा करता है तो उन पर भरोसा करना आपकी जिम्मेदारी है..’ ये लाइन बोलते हुए दिव्यांका का दुपट्टा अपने हाथ में लेते हैं और आगे बढ़ जाते हैं. इस विडियो को देख हर कोई हैरान भी हैं. अब क्या करे किसी लड़की को दुपट्टा पकड़कर ले जाते हुए अमिताभ बच्चन रोज रोज नहीं दिखते हैं. दिव्यांका और अमिताभ को इस तरह साथ में देख उनके फैंस बड़े खुश नजर आ रहे हैं. इस विडियो पर कई तरह के दिलचस्प कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

मसलन एक यूजर ने लिखा कि ‘जा दिव्यांका जा, जी ले अपनी जिंदगी.’ फिर दूसरा यूजर लिखता हैं ‘अमिताभ जी चाहते हैं कि आप (दिव्यांका) बॉलीवुड में आए. क्योंकि आप इसी लायक हैं.’ वहीं एक ने लिखा कि ‘मुझे उस दिन का इंतज़ार रहेगा जब ये दोनों एक साथ एक ही फिल्म में नजर आएँगे.’ बस इसी तरह के और भी कई बढ़िया कमेंट्स दोनों के लिए आने लगे. आम जनता के आलवा इस विडियो पर दिव्यंका के पति विवेक दहिया ने भी कमेंट किया हैं. उन्होंने लिखा कि ‘जब मामला बिग बी का हो है तो वो ‘बिग डील’ होती है.’

 

अब सोशल मीडिया पर तो लोगो को ये विडियो बड़ा पसंद आ रहा हैं. आप लोग भी इसे फटाफट देख ले और फिर हमें कमेंट कर ये जरूर बताए कि आपको अमितजी और दिव्यांका की ये जोड़ी कैसी लगी. क्या आप लोग इन दोनों को भविष्य में और भी साथ काम करता देखना पसंद करेंगे? वैसे विडियो अच्छा लगे तो इसे शेयर भी जरूर कीजिएगा.


वर्कफ्रंट की बात करे तो दिव्यंका कुछ समय पहले पॉपुलर टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में दिखाई दी थी. ये शो दर्शकों को बहुत पसंद आया था. खासकर दिव्यांका की भूमिका ने सबका दिल जित लिया था. दिव्याना वर्तमान में टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. वहीं अमिताभ बच्चन के काम की बात की जाए तो वे जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में नज़र आएँगे. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी होगी. इसके अलावा उनकी ‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म भी जल्द आने वाली हैं. इस फिल्म में बिग बी पहली बार आयुष्मान खुराना संग काम करेंगे. फिल्म में अमिताभ एक मकान मालिक की भूमिका निभा रहे हैं जबकि आयुष्मान उनके किराएदार बने हैं. ये फिल्म मकान मालिक और किराएदार के रिलेशन पर बनी हैं.

Back to top button