बॉलीवुड

सारा अली खान ने शेयर किया फ्लाइट का पुराना वीडियो, मस्ती कर रहीं सारा को पहचानना है मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान जिन्होंने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा है और जिनकी कार्तिक आर्यन के साथ अगली फिल्म लव आज कल अगले महीने वैलेंटाइंस डे के अवसर पर रिलीज होने जा रही है, उन्होंने अपना एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सारा अली खान को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो इसलिए पुराना है, क्योंकि इस वीडियो में सारा अली खान बहुत ही मोटी नजर आ रही हैं। खुद उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट किया है। इस वीडियो को देखकर यह पता चल रहा है कि वीडियो को फ्लाइट के अंदर शूट किया गया है।

मस्ती के मूड में सारा

 

View this post on Instagram

 

Presenting Sara ka Sara Sara ??‍♀️ Let’s make ‘light’ of what it was… Let’s also make it lighter than what it was ??? Video and transformation credit: @namratapurohit ??????

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


वीडियो में सारा अली खान बेहद मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। वह कह रही हैं कि पेश है सारा का सारा सारा। चलो इसे बहुत ही हल्का बना दिया जाए। इसे एकदम वैसा ही हल्का कर देते हैं, जैसा कि यह पहले हुआ करता था। इस वीडियो में सारा अली खान किसी को क्रेडिट देते हुए भी नजर आ रही हैं। वह कह रही हैं इस वीडियो और ट्रांसफॉरमेशन का क्रेडिट पूरी तरह से नम्रता पुरोहित को जाता है। वीडियो में सारा अली खान का वजन बहुत ही बढ़ा हुआ दिख रहा है। इसके अलावा उन्होंने चौड़े फ्रेम वाला चश्मा भी पहना हुआ है, जिससे उनका लुक आज की तुलना में एकदम अलग ही नजर आ रहा है। इस वीडियो में उनके आसपास जो पैसेंजर बैठे हुए हैं, उनके साथ वे जमकर मस्ती करती हुई दिख रही हैं।

एक घंटा में 14 लाख ने देखा

“सिर जो तेरा चकराए दिल डूबा जाए” नामक गाना बैकग्राउंड में बजता हुआ नजर आ रहा है। जो लड़कियां सारा अली खान के दोनों तरफ बैठी हुई हैं, उन्हीं के साथ सारा की मस्ती देखने को मिल रही है। इन्हीं लड़कियों का वीडियो सारा अली खान रिकॉर्ड कर रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर तरह-तरह के भाव भी उभर रहे हैं। एक अलग ही अंदाज में वे खुद का मनोरंजन कर रही हैं। सारा अली खान को लेकर उनके प्रशंसकों के बीच कितना क्रेज है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वीडियो को शेयर करने के एक ही घंटा के अंदर इसे 14 लाख बार देखा जा चुका है। सारा के प्रशंसकों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि ये वही सारा अली खान हैं, जिन्हें कि उन्होंने अब तक देखा है

अजब-गजब कमेंट्स

आखिरकार जब एक फैन को यकीन नहीं हुआ कि ये सारा अली खान ही हैं तो उन्होंने कमेंट करते हुए इस पर लिख भी दिया कि क्या वाकई यह आप ही हो सारा? वहीं, एक और प्रशंसक ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि सारा वाकई में आप एक कमाल की रोल मॉडल हो।

सारा अब तक

अब तक सारा अली खान फिल्म केदारनाथ और सिंबा में नजर आ चुकी हैं। केदारनाथ उनकी डेब्यू फिल्म रही है, जिसमें वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आयी थीं। इसके अलावा सिंबा में सारा अली खान को रणवीर सिंह के साथ देखा गया था। दोनों ही फिल्मों में उनके अभिनय और उनके ग्लैमरस अंदाज की खूब तारीफ हुई थी। वैलेंटाइंस डे के अवसर पर 14 फरवरी को उनकी अगली फिल्म लव आज कल रिलीज होने जा रही है, जिसमें उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन हैं। इसके बाद सारा अली खान गोविंदा की फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में भी काम करने वाली हैं, जिसमें वे वरुण धवन के ऑपोजिट नजर आएंगी। डेविड धवन इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।
पढ़ें बच्चों की परवरिश में अंतर पर सैफ का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- सारा-इब्राहिम के साथ स्वार्थी था

Back to top button