बॉलीवुड

बच्चों की परवरिश में अंतर पर सैफ का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- सारा-इब्राहिम के साथ स्वार्थी था

इन दिनों बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में रिलीज़ हुई हैं और आने वाले समय में भी रिलीज़ होने वाली हैं. साल की शुरुआत में ही दो सुपरहिट फिल्में ‘छपाक’ और ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ आपस में टकरायीं. जहां तानाजी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई वहीं छपाक औंधे मुंह गिर गई. वहीं, 24 जनवरी को सिनेमाघरों में कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पंगा’ रिलीज़ हुई, जिसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है.

इस फिल्म में कंगना के साथ ऋचा चड्डा, जस्सी गिल और नीना गुप्ता की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं. कंगना की इस फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D भी रिलीज हो गई है. इस फिल्म का म्यूजिक तो लोगों को पसंद आ रहा है, लेकिन फिल्म की कहानी इम्प्रेस करने में नाकामयाब रही.

बात करें आने वाले दिनों की तो जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ रिलीज़ होने वाली है. यह फिल्म 7 फ़रवरी को रिलीज़ हो रही है. सैफ इन दिनों फिल्म का प्रमोशन करने में बिजी हैं. इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला डेब्यू कर रही हैं.

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिला है. ट्रेलर को मिले रिस्पांस को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म सुपरहिट साबित हो सकती है. फिल्म में सैफ और आलिया के अलावा तब्बू भी महतवपूर्ण भूमिका में हैं. फिल्म का गाना ‘ओले ओले’ लोगों को काफी पसंद  आ रहा है.

फिल्म में सैफ की बेटी के रोल में आलिया फर्नीचरवाला नजर आ रही हैं. आलिया फर्नीचरवाला से पहले यह रोल सारा अली खान को ऑफर हुआ था, लेकिन सैफ नहीं चाहते थे कि सारा ये रोल करें.

इस बात का खुलासा खुद सैफ ने एक इंटरव्यू में किया था. ऐसे में एक बार फिर सैफ ने फादरहुड को लेकर एक हैरान कर देने वाली बात बताई है. इस बातचीत में उन्होंने तैमूर, सारा और इब्राहिम के परवरिश के बारे में बात की.

मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान सैफ ने तैमूर और इब्राहिम की परवरिश में अंतर पर कहा, “डिफरेंस की बात है तो मुझे लगता है कि मैं अब थोड़ा ज्यादा धैर्यवान हो गया हूं. जब सारा और इब्राहिम छोटे थे तो मैं अपना करियर बनाने में लगा था. और तब तक मुझे वास्तव में पता नहीं था कि मुझे क्या चाहिए”.

सैफ ने आगे कहा, “जब उन लोगों को समय देने की बात आती तो मैं थोड़ा स्वार्थी हो जाता था. मैं अभी भी अपने समय को लेकर थोड़ा सा स्वार्थी हूं. लेकिन अब मैं पहले से ज्यादा धैर्यवान हो गया हूं. जब हम लंदन में थे तो मेरे दोस्त सलीम के घर गए थे. सभी लोग आसपास थे, बच्चे भी थे और मैं बस बैठा हुआ था और उन्हें भागते हुए देख रहा था”.

अपने तीनों बच्चों (तैमूर, सारा और इब्राहिम) में अंतर को लेकर सैफ ने कहा, “मैं कभी-कभी ही तैमूर, सारा और इब्राहिम को बुलाता हूं. बच्चों के संग प्यार एक फनी सी चीज है. क्योंकि आप बच्चों में भेदभाव नहीं कर सकते थे. दूसरी चीज आप उन्हें एक-दूसरे से रिप्लेस नहीं कर सकते”.

पढ़ें फिर सामने आया सैफ अली खान का अनोखा ज्ञान, कहा- ‘ये जो मुंबई है न, वो मुंबई नहीं बल्कि….’

Back to top button