विशेष

असीम को लेकर शेफाली का बड़ा खुलासा, कहा- वह मेरे पीछे पड़ गया था और हिमांशी से पहले मुझे अप्रोच..

जैसे-जैसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 13 का फिनाले नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे इस शो का रोमांच और भी बढ़ता जा रहा है। एक के बाद एक नए ड्रामे इस शो में देखने को मिल रहे हैं। शेफाली जरीवाला जो कि बिग बॉस 13 से फिनाले से कुछ ही वक्त पहले एलिमिनेट हो गई हैं और अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं, घर से बाहर जाने के साथ ही उन्होंने यहां के कंटेस्टेंट को लेकर तरह-तरह के खुलासे करने शुरू कर दिए हैं। करीब तीन महीने तक बिग बॉस के घर में रहने के बाद इससे बाहर होकर शेफाली जरीवाला ने ऐसे-ऐसे खुलासे करने शुरू कर दिए हैं, जिन्हें जानने के बाद हर कोई दांतो तले उंगली दबा ले रहा है। ताजा खुलासा शेफाली ने असीम रियाज को लेकर किया है। उन्होंने असीम को लेकर एक ऐसी बात कह दी है, जिसे जानने के बाद सभी हतप्रभ रह गए हैं।

समझ में आ रही थी मंशा

असीम रियाज के बारे में खुलासा करते हुए शेफाली ने उन पर एक बड़ा आरोप लगाया है। एक अंग्रेजी अखबार को दिए गए साक्षात्कार में शेफाली ने कहा है कि भले ही असीम आज हिमांशी को अप्रोच कर रहे हैं, लेकिन सबसे पहले वे बिग बॉस में मुझे अप्रोच कर चुके हैं। शेफाली ने कहा कि जब बिग बॉस में वे आए थे तो शुरुआत में वे मेरे पीछे पड़ गए थे। उन्होंने बताया कि भले ही उन्होंने कभी भी साफ-तौर पर मुझे कुछ भी नहीं कहा, लेकिन मुझे उनकी मंशा समझ में आ रही थी। यहां तक कि घर वालों को भी इस बात की भनक होने लगी थी।

शेफाली ने यह भी कहा कि जब उन्होंने देखा कि असीम का झुकाव उनकी ओर लगातार बढ़ता ही जा रहा है तो उन्होंने असीम को पूरी तरह से यह स्पष्ट कर दिया कि उनमें उन्हें लेकर कोई भी रुचि नहीं है। साथ ही शेफाली के मुताबिक उन्होंने असीम को यह भी बता दिया कि वे पहले से ही शादीशुदा हैं। ऐसे में वे उन्हें लेकर किसी भी तरह का ख्याली पुलाव अपने मन में न ही पकाएं तो बेहतर होगा। शेफाली का कहना है कि जब उन्होंने असीम को यह पूरी तरह से साफ कर दिया कि उनमें उन्हें कोई रुचि नहीं है तो इसके बाद असीम ने धीरे-धीरे उनके पीछे लगना बंद कर दिया। उन्होंने यह समझ लिया कि मुझे उनमें कोई दिलचस्पी नहीं है। धीरे-धीरे असीम ने अपना रास्ता बदल लिया।

हालांकि, शेफाली ने कहा कि मेरे से अपना रास्ता बदलने के बाद ही असीम ने हिमांशी के पीछे लगना शुरू कर दिया। वे अब हिमांशी को अप्रोच करने लगे। एक बात और शेफाली ने कही है। उन्होंने बताया है कि हिमांशी को अप्रोच करने के दौरान असीम ने उनकी भी मदद ली है। शेफाली ने कहा है कि असीम ने उनका इस्तेमाल हिमांशी के करीब जाने के लिए किया है।

शेफाली से जब यह सवाल किया गया कि बिग बॉस में उनकी सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट कौन हैं तो उन्होंने बताया कि टॉप 3 में वे सबसे ऊपर सिद्धार्थ शुक्ला को देख रही हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि टॉप 3 में सिद्धार्थ के अलावा उनके अनुसार असीम और शाहनाज भी शामिल हैं।

पढ़ें लग्जरी टास्क का बहाना, इशारों-इशारों में सलमान ने कर दिया बिग बॉस 13 के विजेता का खुलासा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

Back to top button