दिलचस्प

टीम इंडिया को बुरी तरह खल रही है धोनी की कमी, आज भी रखते हैं उनकी सीट खाली

भारत में बॉलीवुड के अलावा जो काफी फेमस है वो क्रिकेट है और इसकी दीवानगी पूरे देश में हर किसी को है। भारतीय क्रिकेट टीम का स्टारडम किसी फिल्मी सितारों से कम नहीं है। इनमें सबसे फेमस महेंद्र सिंह धोनी हैं जो अब सन्यास लेने के मूड में है। हालांकि उनकी तरफ से कोई स्टेटमेंट तो नहीं आया है लेकिन ऐसा बताया जाता है कि वे अब नही खेलेंगे। मगर अब टीम इंडिया को धोनी की कमी खल रही है। तो आइये हम आपको बताते हैं कि ऐसा क्या है जिसकी वजह से टीम में सभी धोनी को मिस कर रहे हैं?

इस वजह से खल रही टीम इंडिया को धोनी की कमी

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूज़ीलैंड दौरे पर है और दोनों टीम के बीच पांच मैचों की T-20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के पहले दो मैच में जीत दर्ज करने के बाद मेहमान टीम फिलहाल 2-0 से आगे है और सीरीज का तीसरा मैच 29 जनवरी को हैमिल्टन में होना है। टीम इंडिया बस से ऑकलैंड से हैमिल्टन के लिए निकल गई और इस दौरान टीम ने अपने कुछ एक्सपीरिएंस शेयर किए। एक टीवी पर बीसीसीआई का वीडियो शेयर हुआ है जिसमें युजवेंद्र तहल ने बताया कि पूरी टीम एम एस धोनी को बहुत याद करती है और इतना ही नहीं उन्होंने आगे भी कई सारे बीतें बताईं।

उन्होंने बताया कि माही भाई (धोनी) की बस में फिक्स सीट है जो अभी भी खाली रहती है और उसपर कोई नहीं बैठता है। ‘चहल टीवी’ शो बहुत मशहूर हो चुका है और इसमें खिलाड़ियों का इंटरव्यू दिखाया गया जिसमें वे मस्तीभरे अंदाज में बातचीत कर रहे हैं। इस बार उन्होंने शुरुआत जसप्रीत बुमराह के साथ की है। चहल ने जब बुमराह से पूछा कि वो उनके साथ डिनर क्यों नहीं करते हैं तो बुमराह ने जवाब दिया कि मेरे समय से चलना होगा, क्योंकि मैं जल्दी सो जाता हूं।

इसके बाद ऋषभ पंत से बात हुई और इनके साथ मोहम्मद शमी भी बैठे थे। चहल टीवी ने इन दोनों से बात की और फिर केएल राहुल से भी बातचीत की। इसके बाद चहल कुलदीप यादव से भी बात करने पहुंचे और इसके बाद एक के बाद एक सभी ने खुलकर बातें कीं।

वीडियो में जब चहल बस की आखिरी सीट पर पहुंचे तो खिलाड़ियों ने कहा कि धोनी आए नहीं है। उन्होंने बताया कि माही भाई की सीट है और ये अभी भी खाली है। हम सब उन्हें बहुत याद करते हैं और धोनी ने साल 2019 विश्व कप फाइनव के बाद से कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। इसके बाद से ही उनके सन्यास की खबरें लगातार टीवी और सोशल मीडिया पर आ रही हैं। धोनी ने सन्याल को लेकर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है औऱ बीसीसीाई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में भी धोनी का नाम हटा दिया गया है। इसी को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि माही अब क्रिकेट से सन्यास ले सकते हैं।

Back to top button