बॉलीवुड

काफी दिनों बाद मालदीव्स में ग्लैमर का तड़का लगाते दिखीं परिणीती, समंदर के लहरों के बीच लगाई आग

परिणीती चोपड़ा बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. परिणीती को उनकी खूबसूरती और चुलबुले व्यवहार के लिए जाना जाता है. कम ही समय में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. परिणीत को अभी फिल्मों में आये ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन इतने कम समय में भी उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.

इन दिनों मालदीव्स जाने का जैसे ट्रेंड सा चल पड़ा है और इसी कड़ी में एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा भी मालदीव्स में छुट्टियां मनाते दिखीं. यहां से कुछ तस्वीरें परिणीती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर शेयर की जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में परिणीती बहुत बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आईं. गौरतलब है कि बीते दिनों सारा अली खान अपनी मां और भाई के साथ वेकेशन मनाने मालदीव्स पहुंची थीं.

 

View this post on Instagram

 

A hammock in the middle of the ocean?! YESSS PLEASEEE !!! ?‍♀️

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

वायरल हुई तस्वीरों में परिणीती गुच्ची की ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आयीं. इस दौरान वह समंदर के लहरों के बीच झूले पर झूलते हुए दिखीं. ब्लैक सनग्लासेज ने परिणीती के लुक में चार चांद लगा दिए. परिणीती का ये हॉट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वह उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

शावर के बाद परिणीती ब्लैक कलर की ड्रेस में आराम फरमाते हुए भी दिखीं. परिणीती ने अपने सिर पर एक हैट लगाया था, जिसने उनके लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बना दिया. बता दें, हाल ही में अभिनेत्री सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में नजर आई थीं. कॉमेडी ड्रामा यह फिल्म लोगों को लुभाने में नाकामयाब रही.

परिणीती इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में नजर आई थीं, जिसमें दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही परिणीती साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म ‘साइना’ में दिखाई देंगी. इसके लिए उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है.


इसके अलावा परिणीती ‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ में भी दिखाई देंगी. इन दिनों वह ‘साइना’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. बता दें, परिणीती ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ से की थी. हालांकि, फिल्म में उनका छोटा सा ही रोल था, इसके बावजूद वह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई थीं.

इस फिल्म में लोगों को परिणीती का काम बहुत पसंद आया और इसके बाद वह ‘इश्कजादे’, ‘किल दिल’, ‘मेरी प्यारी बिंदु’, ‘गोलमाल अगेन’, ‘दावत-ए-इश्क’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘केसरी’ जैसी फिल्मों में नजर आईं. आज परिणीती दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं.

पढ़ें बच्चों को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने खोला बड़ा राज, कहा, कहा – ‘मैं यह नहीं चाहती कि मेरे बच्चे…’

पढ़ें निक जोनस के रोमांटिक सीन ने किया था प्रियंका को इम्प्रेस, इस वजह से हुई थीं डेट करने को मजबूर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूले.

Back to top button