बॉलीवुड

जारी हुआ अंग्रेजी मीडियम का फर्स्ट लुक, करीना कपूर के सामने नर्वस दिखें इमरान खान

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियम को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं। ऐसे में फैंस की बेताबी को बढ़ाते हुए इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जी हां, अंग्रेजी मीडियम में करीना कपूर के साथ इमरान खान नज़र आएंगे, जिसकी वजह से लोग इस फिल्म को देखने के लिए उतावलें हो रहे हैं, लेकिन फिलहाल मूवी रिलीज होने में काफी टाइम है।

फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से जब से ही इस मूवी का ऐलान किया गया है, तब से ही फैंस इसके लिए उत्साहित हैं। दरअसल, फैंस इस मूवी को देखने के लिए काफी ज्यादा बेताब हैं। बता दें कि इस मूवी में करीना कपूर और इमरान खान की जोड़ी नज़र आएगी, ऐसे में इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का तो लगेगा ही, लेकिन साथ में बेबो के हुस्न का भी जमकर तड़का लगेगा। मतलब साफ है कि इस फिल्म में दर्शकों को टू इन वन का मौका मिलेगा, ऐसे में उत्साहित होना लाजमी है।

जारी हुआ फिल्म का फर्स्ट लुक

फिल्म अंग्रेजी मीडियम को लेकर लोग बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं, जिसकी वजह से इसका पहला पोस्टर आते ही वायरल हो गया। इस पोस्टर में करीना कपूर के सामने इमरान खान काफी नर्वस नज़र आ रहे हैं। मतलब साफ है कि इस फिल्म में भी इमरान खान अपनी पत्नी से डरने वाले हैं, जैसाकि पार्ट फर्स्ट में देखा गया था। खैर, फिल्म की कहानी क्या होगी, इसके लिए तो सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन फिल्म में करीना कपूर का लुक कैसा होगा, इसके लिए भी फैंस काफी बेताब हैं।

करीना कपूर के सामने सहमे हुए इमरान खान

 

View this post on Instagram

 

Angrezi Medium Releasing on 20 March 2020 ❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि इमरान खान करीना कपूर के सामने सहमे हुए से नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह से लोग इस पोस्टर को खूब पसंद करेंगे। इस फिल्म में यदि एक्टिंग की बात करें, तो इमरान खान की शानदार एक्टिंग का तड़का एक बार फिर से दर्शकों को लगने वाला है और इसकी वजह से लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बेबो का एक नया लुक लोगों को मिलने वाला है, ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि ये जोड़ी लोगों को कितना इंप्रेस कर पाती है। बता दें कि ये फिल्म 20 मार्च को पर्दे पर रिलीज होगी।

गूड न्यूज़ में काफी खूबसूरत दिखीं करीना कपूर

यूं तो करीना कपूर बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन गुड न्यूज़ में उनके लुक की तारीफ हर किसी ने की और फिल्म की स्टोरी को भी काफी पसंद किया गया। मतलब साफ है कि करीना कपूर के हुस्न का जादू अभी फीका नहीं पड़ा है, जिसकी वजह से वे लगातार काम कर रही हैं और एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म कर रही हैं। बता दें कि इस फिल्म में करीना कपूर के साथ अक्षय कुमार नज़र आए थे, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया।

Back to top button