Viral

Video: शादी में पहुंचे अंबानी परिवार के बेटा-बहू और बेटी-दामाद, गाना सुनते ही लगाने लगे ठुमके

भारत में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा हैं. हर जगह मंडप सजते दिखाई दे रहे हैं. किसी की खुद की शादी हो रही हैं तो कोई अपने दोस्त की शादी में शरीक हो रहा हैं. वैसे दोस्त की शादी में शामिल होने का भी अपना एक अलग मजा होता हैं. आपको इसी बहाने सजने धजने को मिलता हैं और साथ ही स्वादिष्ट खाने के मजे लेने ला अवसर भी मिलता हैं. दोस्त की शादी में नाचना भी एक बहुत पुरानी परंपरा हैं. यदि कोई आपका बेस्ट फ्रेंड हैं तो उसकी शादी में जब तक ना नाचों तब तक मजा ही नहीं आता हैं. वैसे भी भारतीय शादियों में तो इस नाच गाने के कार्यक्रम के लिए अलग से संगीत समारोह का आयोजन होता हैं. ऐसे में देश के सबसे अमीर परिवार अंबानी के बेटे और बेटी भी अपने दोस्त की शादी में जमकर नाचे.


जैसा कि आप सभी जानते हैं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी आनंद पिरामल से 12 दिसंबर 2018 को हुई थी. इस शादी के तीन महीने बाद ही ईशा के जुड़वा भाई आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता के साथ सात फेरे लिए थे. इस तरह मुकेश नीता अंबानी के दोनों बच्चे शादीशुदा हो गए. इन दोनों की शादियाँ सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी. खासकर नीता अंबानी ने जो अपनी बेटी ईशा और बहू श्लोका के साथ डांस किया था वो लोगो को बड़ा पसंद आया था. अब इसी कड़ी में ईशा अंबानी – आनंद पिरामल और आकाश अंबानी – श्लोका मेहता एक साथ अपने ख़ास दोस्त की शादी में डांस करते हुए दिखाई दिए. इन लोगो ने दूल्हा दुल्हन के साथ शाहरुख़ खान की ‘मैं हूँ ना’ फिल्म के ‘गोरी गोरी’ गाने पर डांस किया.

 

View this post on Instagram

 

[Video] Beautiful performance by Ambani ladies at the wedding of their family friend this past weekend ??? . Credit- (@Tanuj.Garg)

A post shared by Shloka Ambani Encyclopedia (@shlokaakashambani_fp) on

ईशा, आनंद, आकाश और श्लोका ने स्टेज पर बहुत ही अच्छी नृत्य प्रस्तुति पेश की. ये बहुत अच्छे से कोरियोग्राफ भी किया गया. ऐसा लग रहा हैं मानो इन लोगो ने इस डांस की पहले से तैयारियां भी करी होगी. अब सोशल मीडिया पर ये नाच गाना बड़ा वायरल हो रहा हैं. ईशा और आकाश की शादी के बद यह पहली बार हैं जब इन भाई बहन ने अपने अपने जीवनसाथी के साथ एक साथ स्टेज पर डांस किया. आप सभी भी इस दिलचस्प विडियो को यहाँ देख सकते हैं.

उम्मीद हैं कि आपको ये डांस विडियो देख मजा आया होगा. शादी में नाच गाने का अपना ही एक अलग मजा होता हैं. यदि आपको याद हो तो ईशा अंबानी का जयपुर में हुआ संगीत समारोह किसी फिल्म इवेंट से कम नहीं था. इसमें लगभग सभी बॉलीवुड सितारें आए थे और कईयों ने स्टेज पर डांस भी किया था. अंबानी परिवार में दो शादियाँ तो हो गई अब बस एक शादी बची हैं. नीता मुकेश का सबसे छोटा बेटा अनंत अंबानी अभी भी कुंवारा हैं. ऐसे में लोगो को अनंत की शादी का बेसब्री से इंतज़ार हैं. बता दे कि अनंत की पहले से एक गर्लफ्रेंड हैं जिसका नाम राधिका मर्चेंट हैं. राधिका को कई बार अनंत के साथ देखा गया हैं. यहाँ तक कि वे ईशा और आकाश की शादी में भी अंबानी परिवार के क्लोज रही थी.

Back to top button