बॉलीवुड

टिकट काटती दिखीं कंगना, वायरल हुई फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म पंगा का ट्रेलर जल्द ही लांच होने वाला है। लांच होने से ठीक पहले कंगना फिल्म में अपने कैरेक्टर को रिक्रिएट करने और फिल्म के प्रोमो के लिए वीटी रेल्वे स्टेशन पहुँची। इसके बाद से ये माना जा रहा है कि कंगना ने अपने आने वाले फिल्म के प्रमोशन की शुरूआत कर दी है। बता दें कि पंगा एक स्पोर्टस ड्रामा फिल्म है। पंगा कबड्डी पर आधारित एक फिल्म है। जिसमें कंगना एक राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में दिखेंगी। इसके अलावा कंगना एक मां के किरदार में नजर आएंगी।

बता दें कि फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा है। इसमें कंगना जया नाम की एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका अदा कर रही हैं। जो कभी भारतीय महिला कबड्डी टीम की कप्तान थी। लेकिन अब वो अपने जीवन में काफी आगे बढ़ चुकी है और उसकी शादी भी हो चुकी है। उनका एक बेटा भी है। और वो रेल्वे की एक एम्पलॉय हैं, जो टिकट इश्यू करती हैं।

इसी रोल को रिक्रिएट करने के लिए कंगना वीटी रेल्वे स्टेशन पहुँची थी। यहां की कुछ तस्वीरें अब सामने आ रही हैं। यहां वो व्हाइट और येलो कलर की शूट में काफी खूबसूरत दिख रहीं हैं। इसके साथ ही उनका मिनिमल मेकअप और बंधे हुए कर्ळी हेयर उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। उनका ये परफेक्ट लुक सोशल साइट पर अब वायरल हो रहा है। कंगना का ये सिंपल लुक उनके कैरेक्टर को बिल्कुल परफेक्ट बना रहा है।

कुछ तस्वीरों में वो लोगों को टिकट देती हुईं भी दिख रहीं हैं। और अब ये फोटो सोशल प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहे हैँ। लोगों को अलग अलग रिएक्शन आ रहे हैं। और इस फोटो को खूब पंसद भी किया जा रहा है। क्योंकि इसमें कंगना अपने आप को आम लोगों के साथ जोड़ रही हैं, और खुद टिकट काउंटर पर बैठकर लोगों को टिकट बांट रही हैं। कंगना को रेल्वे टिकट विंडो से टिकट बांटते हुए देखना उनके फैंस को खूब पसंद आया। उनका ये रूप देखने के लिए वहां उनके फैंस की भीड़ जमा हो गई। रील लाइफ के किरदार को रियल लाइफ में जीकर कंगना ने अपने फिल्म पंगा का प्रमोशन किया है। ये प्रमोशन का एक नया तरीका भी सामने आया है। इस वजह से भी इन फोटो को जबरदस्त लाइक्स और शेयर मिल रहे हैं।

सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। इस वजह से ये फोटोज़ अब खूब वायरल भी हो रहे हैं।

फिल्म का ये प्रमोशन का तरीका बहुतों को पसंद आ रहा है क्योंकि ये कुछ अलग अंदाज से प्रमोशन हो रहा है। और आपको बता दें कि फिल्म के हिट होने के लिए जबरदस्त और कुछ अलग ढंग से प्रमोशन होना जरूरी है। क्योंकि यह फिल्म वरूण धवन और श्रद्धा कपूर जैसे सितारों से भरी फिल्म स्ट्रीट डांसर-3D के साथ रीलीज हो रही है।

आपको बता दें कि ये फिल्म अगले साल यानी 24 जनवरी 2020 को रीलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी हैं। फिल्म में कंगना रनौत के साथ ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता भी दिखेंगी।

Back to top button