बॉलीवुड

क्रिसमस पर बेकाबू हुए रणवीर सिंह, बीवी दीपिका को इस जगह चूमा, तस्वीरें वायरल

दीपवीर यानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे फेवरेट मेरिड कपल हैं. इनकी जोड़ी लोगो को ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही जगह पसंद आती हैं. ये दोनों शादी के बाद भी एक दुसरे से बेहद मोहब्बत करते हैं. इतना कि कई मौको पर रणवीर दीपिका के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें सबके सामने ही चूम लेते हैं. रणवीर ने कुछ दिनों अनुपमा चोपड़ा के इंटरव्यू में बातचीत के बीच दीपिका के कंधे को चूमा था. अब रणवीर की एक और नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस बार वे दीपिका को कहीं और ‘किस’ करते हुए नज़र आ रहे हैं.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कल यानी 25 दिसंबर को दुनियांभर में लोगो ने क्रिसमस का त्यौहार मनाया हैं. ऐसे में जहाँ एक ताफ कई बॉलीवुड सितारें अलगअलग पार्टियों में सिरकत करते हुए दिखे तो वहीं दीपिका रणवीर अकेले अकेले ही क्रिसमस पर रोमांटिक होते नज़र आए. दरअसल दीपिका ने ही अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और रणवीर की क्रिसमस वाली रोमांटिक तस्वीर साझा की हैं. पहली तस्वीर में रणवीर और दीपिका एक दुसरे की बाँहों में बाहें डाले नज़र आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में रणवीर दीपिका के माथे पर चूम रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Merry Christmas from us!? (for personalised Christmas Tree decoration services kindly contact Deepika & Co)! #merrychristmas @anishapadukone @sneha_ramachander @divya_narayan4 @malavika.nayak @nikhilsosale @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Dec 25, 2019 at 3:40am PST

ये तस्वीरें दीपवीर के फैंस को बड़ी पसंद आ रही हैं. इस दौरान रणवीर और दीपिका दोनों ने ही लाल रंग के क्रिसमस थीम वाले कपड़े पहने हुए थे. तस्वीर में उनके पीछे एक क्रिसमस ट्री भी दिखाई दे रहा हैं. रणवीर और दीपिका इन तस्वीरों में बहुत खुश नज़र आ रहे हैं. फैंस भी यही दुआएं कर रहे हैं कि दोनों ऐसे ही सदा मुस्कुराते रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका ने बताया कि ये सारा क्रिसमस डेकोरेशन उन्होंने खुद ही किया हैं. इसके साथ ही दीपिका ने मजाक करते हुए कहा कि यदि आप मेंसे कोई अपने घर क्रिसमस की सजावट करवाना चाहता हैं तो दीपिका ऐंड कंपनी को कॉल कर सकता हैं. इसके साथ ही उन्होंने सभी को क्रिसमस की बधाई भी दी.

 

View this post on Instagram

 

All I want for Christmas?❤️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Dec 25, 2019 at 3:58am PST

इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा हैं कि रणवीर किस तरह दीपिका के प्यार में डूबे हुए हैं. वे अक्सर दीपिका को लेकर अपने लव का शो ऑफ पब्लिक में करते रहते हैं. इन दोनों के प्यार की शुरुआत ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ फिल्म से हुई थी. इस फिल्म में दोनों एक दुसरे के प्यार में पागल हो आगे थे. दोनों ने एक दुसरे को करीब 6 सालों तक डेट किया और फिर 14 और 15 नवंबर 2018 को शादी रचा ली. करीब एक महीने पहले ही दोनों ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी.

वर्क फ्रंट की बात करे तो दीपिका और रणवीर की पति पत्नी की जोड़ी आप रियल लाइफ के साथ रील लाइफ में ’83’ नाम की फिल्म में देख सकते हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. दीपिका फिल्म में उनकी बीवी बनी हैं. ऐसे में दोनों की कैमेस्ट्री देखन बड़ा दिलचस्प होगा. वैसे दीपिका की छपाक फिल्म भी जल्द ही थिएटर में लगने वाली हैं.

Back to top button