बॉलीवुड

लाइमलाइट से कोसों दूर हैं दिशा पटानी की बहन खूशबू पटानी, करती हैं ये काम

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने जब से इंडस्ट्री में कदम रखा है, तब से उन्होंने मुड़कर पीछे नहीं देखा और एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देती गई। जी हां, दिशा पटानी ने अपने मेहनत से अपना नाम फेम बनाया है, जिसकी वजह से वे लाखों लोगों की प्रेरणा बन चुकी हैं। दिशा पटानी न सिर्फ अपनी एक्टिंग की वजह से लोगों के बीच पॉपुलर हैं, बल्कि वे अपनी फिटनेस का भी जादू बिखेरती हैं। खैर, यहां हम उनकी नहीं, उनकी बड़ी बहन खूशबू की बात कर रहे हैं, जो कि लाइमलाइट की दुनिया से कोसों दूर रहती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी की एक बड़ी बहन भी है, जो लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हैं। दिशा पटानी और खूशबू पटानी के बीच बहुत ही ज्यादा प्यार है और दोनों ही एक दूसरे के प्रोफेशन की बहुत ही ज्यादा इज्जत करती हैं। बता दें कि दिशा पटानी की खूबसूरती से तो पूरी दुनिया वाकिफ है, लेकिन उनकी बड़ी बहन की खूबसूरती भी उनसे किसी मामले में कम नहीं है, बल्कि ज्यादा ही है, जिन्हें देखते ही कई लोग अपना दिल हार बैठते हैं।

हू-ब-हू दिशा की तरह दिखती हैं खूशबू

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में दिशा पटानी और खूशबू पटानी एक जैसी ही दिखती हैं। दोनों में ज्यादा फर्क नहीं है। दरअसल, दोनों एक दूसरे की बहन है, तो दोनों का चेहरा भी काफी हद तक मिलता जुलता है। ऐसे में यदि आप दोनों की साथ तस्वीर देखेंगे, तो एक पल के लिए शॉक्ड हो जाएंगे। बता दें कि खूशबू पटानी अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं, लेकिन वे मीडिया की कैमरों से कोसों दूर रहती हैं और उनकी इस बात की इज्जत दिशा पटानी खुद करती हैं।

भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट हैं खूशबू

जहां एक तरफ दिशा पटानी बॉलीवुड में अपना दमखम दिखा रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी बहन खूशबू भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट हैं। भारती सेना में लेफ्टिनेंट होने की वजह से खूशबू न सिर्फ अपनी फैमिली का नाम रोशन कर रही हैं, बल्कि देश का नाम भी रोशन कर रही हैं। बता दें कि खूशबू पटानी के इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोवर्स है, लेकिन वे अक्सर लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं, क्योंकि उनका सारा ध्यान देश की सेवा में लगता है, जिसकी वजह से उनके पास समय भी नहीं बचता है।

टाइगर के साथ जुड़ता है दिशा का नाम

बीते कुछ समय से दिशा पटानी का नाम टाइगर श्रॉफ से जुड़ रहा है, लेकिन दोनों के बीच क्या रिश्ता है, इसके बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है। दरअसल, दोनों एक दूसरे के साथ डिनर पर स्पॉट किए जाते हैं, जिसकी वजह से दोनों के बीच अफेयर कहा जाता है, लेकिन कुछ समय पहले ही दोनों की ब्रेकअप की खबरे सामने आई थी, जिसके बाद उनके फैंस निराश हो गए थे। हालांकि, दोनों का ब्रेकअप हुआ है या नहीं, इस बारे में फिलहाल हम कुछ नहीं कह सकते।

Back to top button