बॉलीवुड

Photo-Video: वायरल हुई कपिल की बीवी की गोद भराई पार्टी, कृष्णा भारती ने मचाया खूब धमाल

कपिल शर्मा को देश का नंबर 1 कॉमेडियन कहा जाए तो झूठ नहीं होगा. इन दिनों उनका द कपिल शर्मा शो बड़ा ही पॉपुलर हो रहा हैं. जब भी बॉलीवुड में कोई नई फिल्म रिलीज होने वाली होती हैं तो सितारें कपिल के शो पर उसका प्रमोशन करने जरूर आते हैं. कपिल ने अपने हंसी मजाक के हुनर से देश और विदेश में खूब नाम कमाया हैं. उनका शो हर कोई देखना पसंद करता हैं. कपिल की हाजिर जवाबी और कॉमिक टाइमिंग भी गज़ब की हैं. कपिल का करियर इन दिनों बहुत अच्छा चल रह हैं. वे अपनी लाइफ से काफी खुश हैं. इसी ख़ुशी को दुगुना करने के लिए उनके घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान भी आने वाला हैं. दरअसल कपिल की बीवी गिन्नी चतरथ पेट से हैं. सूत्रों की माने तो इस साल दिसंबर तक कपिल पापा बन सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कपिल और गिन्नी ने पिछले साल दिसंबर में ही शादी रचाई थी. ऐसे में उन्होंने बहुत जल्दी फैमिली प्लानिंग भी कर ली. वैसे कपिल ने एक बार बताया था कि उनकी मम्मी गिन्नी का बड़ा अच्छे से ख्याल रखती हैं. उन्हें अपना पोता देखने की बहुत जल्दी हैं. अप कपिल की मम्मी का ये सपना भी जल्द पूरा हो जाएगा.

वैसे हाल ही में कपिल ने अपनी बीवी की गोद भराई यानी कि बेबी शावर की शानदार पार्टी रखी थी. इस पार्टी में कपिल ने अपने निजी जिंदगी के और टीवी के ख़ास दोस्तों को भी इनवाईट किया था. हाल ही में गिन्नी की गोद भराई की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर बड़ी वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में कपिल और गिन्नी के साथ साथ कृष्णा अभिषेक, उनकी बीवी कश्मीरा शाह और दोस्त भारती सिंह भी दिखाई दी. इसके साथ ही एक्ट्रेस माहि विज भी इस पार्टी में दिखाई दी. पार्टी में कपिल और गिन्नी ने तो खूब एन्जॉय किया ही लेकिन असली धमाल कृष्णा और भारती ने मचाया. एक मजेदार तस्वीर में तो भारती अपना फ़ूड बंप (तोंद) गिन्नी के बाबी बंप के साथ दिखाती नज़र आ रही हैं. सोशल मीडिया पर लोगो को भी ते तस्वीरें बड़ी पसंद आ रही हैं. हर कोई अब कपिल के पिता बनने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हैं.

कपिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन अपनी बीवी गिन्नी की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. कुछ महीनो पहले वे कनाडा बेबी हनीमून के लिए भी गए थे. सूत्रों की माने तो कपिल अपनी बीवी गिन्नी का इतना ध्यान रखते हैं कि शूट के दौरान भी उन्हें अपने साथ ले आते हैं. दरअसल कपिल गिन्नी और आने वाले बेबी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं. उधर द कपिल शर्मा शो के सेट पर काम कर रहे लोग भी गिन्नी का पूरा पूरा ध्यान रखते हैं. इस दौरान कपिल की मम्मी भी वहां मदद को होती हैं. अब देखने वाली बात ये होगी कि कपिल को लड़का होता हैं या लड़की. वैसे तो कोई भी हो फर्क नहीं पड़ता हैं लेकिन लोगो के ये जानना हैं कि कपिल एक कैसा पिता बनते हैं. उनके मजाकिया नेचर को देखते हुए ऐसा लगता हैं वो एक फनी बाप बनेंगे.

Back to top button