विशेष

बेटे युग के साथ दुर्गा पूजा देखने पहुंचे अजय देवगन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई शानदार तस्वीरें

अजय देवगन का नाम आते ही हम सबके दिमाग में एक शांत, गंभीर और बेहतरीन एक्टर की छवि बनती है. उन्हें इंडस्ट्री में आये 26 साल हो चुके हैं. वह आज जितने अच्छे कलाकार हैं उतने ही अच्छे कलाकार वह बचपन में भी थे. जी हां, अजय ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. आज उनके के खाते में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में हैं. बीते सालों में अजय देवगन इतना नाम कमा चुके हैं कि उनकी फैन फॉलोइंग भारत के साथ-साथ दुनियाभर के देशों में है. आज दुनियाभर में उनके करोड़ों चाहने वाले मौजूद हैं. कुछ महीनों पहले ही अजय देवगन की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ रिलीज़ हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन किया था. इस फिल्म में उनके साथ तब्बू और रकुल प्रीत नजर आई थीं.

बेटे युग को माता के दर्शन कराने पहुंचे अजय

अजय देवगन बिजी होने के बावजूद अपने परिवार के लिए समय निकाल ही लेते हैं. हाल ही में देवगन फॅमिली की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें पूरा परिवार वेकेशन मनाने पहुंचा था. कल दशहरा का त्योहार था. इस दिन कई बॉलीवुड सितारे पंडाल में मां दुर्गा के दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान अजय देवगन ने भी अपने बेटे युग के साथ दुर्गा पंडालों का दौरा किया, जिसकी तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. अजय देवगन ने माता रानी के सामने झुक कर उनका आशीर्वाद लिया. अजय की इन तस्वीरों को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

कजिन सिस्टर रानी के साथ दिखीं काजोल

बता दें, अभिनेत्री काजोल भी हर साल माता के दर्शन करने पंडाल पहुंचती है. इस बार भी वह अलग-अलग दिनों में पंडालों में नजर आयीं. हाल ही में उनकी भी कुछ तस्वीरें बेहद वायरल हुई थीं जिसमें वह अपनी कजिन सिस्टर रानी मुखर्जी, मां तनुजा और बहन तनीषा के साथ दिखाई दी थीं. काजोल और रानी मुखर्जी को काफी लंबे टाइम बाद साथ में देखकर फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि शायद दोनों के बीच अब दूरियां खत्म हो चुकी हैं.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बात करें वर्क फ्रंट की तो इन दिनों अजय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’, ‘भुज द प्राइड इंडिया’ और ‘मैदान’ को लेकर बिजी चल रहे हैं. जल्द ही वह इन फिल्मों की शूटिंग स्टार्ट कर देंगे. ख़बरों के मुताबिक फिल्म ‘पागलपंती’ के ट्रेलर के साथ 22 नवंबर को ‘तानाजी: द अनसंग वॉररियर’ का ट्रेलर लांच किया जा सकता है. फिल्म में सैफ अली खान नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे. इन दिनों अजय ‘पागलपंती’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.

पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुई काजोल की लेटेस्ट तस्वीरें, 45 की उम्र में बेहद ग्लैमरस दिखी एक्ट्रेस

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button