बॉलीवुड

दिसंबर में कपिल शर्मा के घर आ सकता है नन्हा मेहमान, स्वागत के लिए पापा ने बनाया ये खास प्लान

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अक्सर अपने शो की वजह से खूब सुर्खियां बटोरते हैं, लेकिन इस बार वे अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ की वजह से मीडिया में छाए हुए हैं, जिसके पीछे की वजह बेहद खुश करने वाली है। जी हां, कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ मां बनने वाली हैं, ऐसे में उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। इतना ही नहीं, खुद कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी के लिए कुछ स्पेशल प्लान कर रखा है, ताकि जब बेबी घर में आए तो उसका अच्छे से स्वागत हो सके।

टेलीविजन पर अक्सर मजाकिया अंदाज में दिखने वाले कपिल शर्मा रियल लाइफ में काफी ज्यादा ज़िम्मेदार हैं। उनकी ज़िम्मेदारी शादी के बाद और भी ज्यादा बढ़ गई, जिसकी वजह से उनका पूरा व्यवहार ही बदला हुआ नज़र आता है। बता दें कि मां पिता बनना इस दुनिया का सबसे उम्दा एहसास है, जो अब कपिल शर्मा और उनकी पत्नी फील कर रही हैं। अपने आने वाले बच्चे को लेकर दोनों ही बहुत ज्यादा उत्साहित हैं और कपिल शर्मा ने उसके लिए ढेर सारे प्लान भी बना लिए हैं।

दिसंबर में हो सकती है डिलिवरी

खबरों की माने तो कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ बच्चे को जन्म दिसंबर में दे सकती है, जिसके लिए पूरी तैयारियां शुरु हो चुकी है। इसके लिए कपिल शर्मा ने ज्यादा से ज्यादा वक्त अपनी पत्नी के साथ बिताने का फैसला किया है, क्योंकि वे एक भी पल को मिस नहीं करना चाहते हैं, ऐसे में उन्होंने अपने लिए कुछ खास प्लान बनाया है। बता दें कि दिसंबर में बच्चे के आने की उम्मीद जताई जा रही है, लेकिन इसमें थोड़ा बदलाव भी हो सकता है, क्योंकि डॉक्टर्स ने फिलहाल एक अनुमानित डेट बताया है।

कपिल शर्मा ने बनाया खास प्लान

दिसंबर आने में अब बस कुछ महीने ही बचे हुए हैं, ऐसे में कपिल शर्मा अपनी पत्नी के साथ ज्यादा वक्त बिताना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने शूटिंग को लेकर भी ढेर सारी तैयारियां कर रही है। माना जा रहा है कि उन्होंने उस दौरान होने वाले शूट को भी अभी कर ले रहे हैं, ताकि उस समय उन्हें कोई तकलीफ न हो और वे अपनी पत्नी के साथ वक्त बिता लें। इतना ही नहीं, वे चाहते हैं कि उस समय उनका शो भी ऑनएयर होता रहे, ताकि ऑडियंस को तकलीफ न हो।

बेबी को लेकर काफी उत्साहित हैं दोनों

किसी भी कपल के लिए अभिभावक बनाना दुनिया की सबसे खूबसूरत फीलिंग होती है, जिसे अब कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ महसूस कर रही है। वे अपने बच्चे को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करती हैं। बता दें कि गिन्नी चतरथ को अपने बच्चे का इंतजार नहीं हो रहा है और वे चाहती हैं कि जल्दी से उनका बेबी इस दुनिया में आ जाए, तो वहीं कपिल शर्मा ने भी सारी तैयारियां शुरु कर दी है।

Back to top button