बॉलीवुड

इवेंट में रणवीर सिंह ने अनुष्का के साथ की ये हरकत, आग बबूला हो गईं मिसेज कोहली ने लगा दी फटकार

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियां बटौरती हैं। इसी सिलसिले में हाल ही में उन्होंने अभिनेता रणवीर सिंह को सबके सामने ही डांट लगा दी, जिसके बाद मामला गंभीर हो गया। जी हां, रणवीर सिंह अक्सर कुछ भी बोलने के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ मस्ती करनी की सोची तो उन्हें उल्टे पैर भागना पड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं, इस दौरान रणवीर सिंह को अनुष्का शर्मा से माफी भी मांगनी पड़ी।

रणवीर सिंह ने अपने करियर की शुरुआत अनुष्का शर्मा के साथ की थी। दोनों को पहली बार बैंड बाजा और बाराती में देखा गया था, जिसमें इस जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। ये फ़िल्म रणवीर सिंह की पहली फ़िल्म थी, तो उन दिनों अनुष्का शर्मा भी अपनी जगह बना रही थी। बैंड बाजा और बाराती में दोनों के बीच काफी तू तू और मैं मैं हुई थी, जिसे पब्लिक ने खूब पसंद किया। इसी कड़ी में एक बार फिर दोनों के बीच कुछ ऐसा ही हुआ, जिसे देख लोगों को फ़िल्म याद आ गयी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया।

अनुष्का शर्मा ने लगाई फटकार

एक इवेंट्स में अनुष्का शर्मा समेत तमाम सितारे पहुँचे थे, जिसमें रणवीर सिंह भी शामिल थे। इस दौरान रणवीर सिंह ने अपने हाथ में माइक लिया और लोगों से सफलता के बारे में पूछने लगें। इसी कड़ी में वे अनुष्का शर्मा के मुंह पर माइक लगाकर उनसे सफलता की परिभाषा जानने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान उन्हें उल्टे पैर लौटना पड़ा। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने फटकार लगाते हुए कहा कि रणवीर सिंह तुम होस्ट नहीं हो, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

रणवीर सिंह को मांगनी पड़ी माफी

बताते चलें कि अनुष्का शर्मा की डांट सुनकर भले ही फैंस को बैंड बाजा और बाराती याद आ गई हो, लेकिन रणवीर सिंह को उनसे मांगनी पड़ी। हालांकि, अनुष्का शर्मा ने सच में उन्हें डांटा था या मज़ाक में, इसके बारे में फिलहाल कुछ भी कयह पाना मुश्किल है, लेकिन इसी वजह से ये दोनों  लम्बे समय के बाद एक साथ सुर्खियों में आए हैं। बता दें कि इनके फैंस को दोनों के बीच होने वाली तकरार बहुत ज्यादा अच्छी लगती है, क्योंकि दोनों के पास जबरदस्त टशन है।

रणवीर सिंह को डेट कर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

अनुष्का और रणवीर सिंह ने एक दूसरे के साथ अभी तक करीब 3 फिल्में कर चुके हैं। इन्हीं फिल्मों के दौरान दोनों के बीच प्यार पनपा था और उन दिनों दोनों के प्यार के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में थे। बता दें कि किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया और फिर रास्ते अलग हो गए। ऐसे में अब रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से शादी की, तो अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी रचा ली। और अब दोनों ही अपनी अपनी लाइफ में काफी खुश हैं।

Back to top button