फिर विवादों में घिरे हार्दिक पांड्या, फैंस ने कहा- ‘इसे तो अहंकार….’

ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या क्रिकेट के मैदान में रहें या मैदान के बाहर रहें, सुर्खियों में जरूर रहते हैं। ये जितना नाम खेल से कमाते हैं उतनी ही आलोचना का शिकार हो जाते हैं। पंड्या अक्सर विवादों में घिर जाते हैं, अपने ट्वीट से कभी  कभी विवादों में घिर जाते हैं। हार्दिक पंड्या अक्सर ट्रोल का शिकार भी हो जाते हैं। इससे पहले वो करन जौहर के टॉक शो में जाकर विवादित बयान देकर विवादों में घिरे थे। अक्सर विवादों में  रहने वालों में से एक नाम हार्दिक पंड्या हैं।

इस बार जहीर खान के बर्थ डे पर ट्वीट करके हार्दिक विवादों  में घिर गए हैं। बात ये है कि उन्होंने जिस अंदाज से जहीर खान को बर्थडे विश किया है वह अंदाज जहीर के फैंस को पसंद नहीं आया है। जहीर खान 6 अक्टूबर को 41 साल के हो गए और इस मौके पर देश विदेश से उन्हें कई क्रिकेटरों ने बधाई दी। इनमें से एक क्रिकेटर हार्दिक पंड्या भी थे। पंड्या ने ट्वीट किया कि  जन्मदिन मुबारक हो जैक…मुझे उम्मीद है आप भी गेंद को मैदान से बाहर मारेंगे, जैसे मैंने यहाँ किया। हार्दिक ने इस मैसेज के साथ एक वीडियो भी ट्वीट किया जिसमें वे एक घरेलू मैच के दौरान जहीर खान की गेंद पर छक्का मार रहे हैं।

फैंस ने लगाई हार्दिक की क्लास

इस ट्वीट के बाद जहीर के फैंस एक्टीव हो गए और इस ट्वीट पर रिस्पांस करने लगे। एक फैंस ने लिखा कि विनम्र बनें मूर्ख बनें, अहंकार तुझे ले डूबेगा मेरे भाई पंड्या। दूसरे फैंस ने लिखा कि पंड्या मुझे उम्मीद है आप टॉक शो के बाहर भी बेहतरीन प्रदर्शन करोगे, और भारत के लिए विश्व कप जीतोगे जैसा कि जैक ने किया।

एक और फैन ने लिखा कि जाडेजा के पायरेटेड वर्जन, थोड़ा बात करने का तरीका सीख ले, तमीज सीख ले। जब जैक भाई थे तो तेरे जैसों  को एक बॉल पर दो बार आउट करते थे। इस तरह से हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किए जा रहे हैं। हालांकि ये हार्दिक के लिए नई बात नहीं है क्योंकि इससे पहले भी वे कई मामलों में ट्रोल हो चुके हैं।

हार्दिक पंड्या फिलहाल लंदन में अपनी पीठ की सफल सर्जरी के बाद रेस्ट कर रहे हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपनी तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर लिखा था कि  पीठ की सफल सर्जरी हुई है। आप सभी के शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। मैं जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी करूँगा तब तक आप मुझे मिस कीजिए। उन्होंने ये साफ नहीं किया है कि वो कब तक मैदान पर लौटेंगे। लेकिन सूत्रों की मानें तो अभी तीन से चार महीने हार्दिक क्रिकेट से दूर रह सकते हैं। बता दें कि हार्दिक को आखिर बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टी 20 मैच में देखा गया।

यह भी पढ़ें- वायरल हो रहा है अनुष्का शर्मा का लेटेस्ट फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा मिसेज कोहली का ग्लैमरस लुक