बॉलीवुड

वायरल हो रहा है अनुष्का शर्मा का लेटेस्ट फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा मिसेज कोहली का ग्लैमरस लुक

बॉलीवुड की टॉप क्लास ब्यूटी क्वीन अनुष्का शर्मा भले ही इन दिनों स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन वे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में हैं। जी हां, अनुष्का शर्मा कभी अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में रहती हैं, तो कभी अपने पति को लेकर, लेकिन इस बार लंबे समय के बाद वे अपनी तस्वीरों को लेकर महफ़िल लूट रही हैं। जी हां, अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है, जिसे देखकर उनके फैंस पागल हो रहे हैं। इतना ही नहीं, इस फोटोशूट में अनुष्का शर्मा का लुक भी बदला बदला हुआ नजर आ रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का अक्सर अपने लुक्स से फैंस को हैरान करती रहती हैं, जिसकी वजह से एक बार फिर से उनका फोटोशूट वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट में अनुष्का शर्मा ने न सिर्फ अच्छी ड्रेस पहनी है, बल्कि उनका अंदाज भी लोगों को दीवाना बना रहा है। वन पीस गाउन में अनुष्का शर्मा किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। इस फोटोशूट से वे अपने फैंस पर एक बार कहर बरपाती हुई नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं, यदि इन तस्वीरों को विराट कोहली देख लें, तो उन्हें एक बार फिर से उनसे प्यार हो जाएगा।

अनुष्का शर्मा ने कराया फोटोशूट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

लंबे समय के बाद अनुष्का शर्मा ने कोई फोटोशूट कराया है, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पिछले कुछ दिनों से अनुष्का शर्मा बहुत ही कम एक्टिव रहती थी, लेकिन इस फोटोशूट ने उनकी मंशा को साफ जाहिर कर दिया। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने इस फोटोशूट से बता दिया कि उनका करियर अभी बाकी है। पिछले कुछ दिनों से उनके करियर के खत्म होने की बात की जा रही थी, लेकिन ये फोटोशूट उनके आलोचकों के मुंह पर तमाचा मारने का काम कर रहा है।

व्हाइट ब्यूटी में अनुष्का शर्मा ने ढाया कहर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का शर्मा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में व्हाइट कलर का गाउन वन साइड वाला कैरी किया, जिसमें उनकी अंदाए, तो फैंस पर कहर बरपा रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने इस फोटोशूट में एक से बढ़कर एक पोज़ दिया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। इन तस्वीरों में पहली वाली अनुष्का शर्मा की झलक दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं, ग्लैमरस लुक से भरपूर अनुष्का शर्मा ने क्या खूब अदाएं की है, जिसे देखने के लिए लोग बार बार मजबूर हो रहे हैं।

फिल्मों से दूर हैं अनुष्का शर्मा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था, जिसके बाद उन्हें न किसी फिल्म में देखा गया और न ही उनके पास किसी फिल्म के साइन होने की खबर है। ऐसे में आलोचकों का कहना है कि अब उनका करियर खत्म हो गया है, लेकिन इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं उस मुकाम पर पहुंच चुकी हूं, जहां से मुझे सिर्फ खानापूर्ति के लिए फिल्म नहीं साइन करनी है, बल्कि एक अच्छी और दमदार स्टोरी वाली फिल्म साइन करनी है, जो लोगों को प्रेरणा दे सके।

Back to top button