दिलचस्प

मोहम्मद अजहरुद्दीन की रिश्तेदार बनने जा रही हैं सानिया मिर्जा, जानिए ये कैसे होगा संभव?

पिछले साल आपने कई सेलिब्रिटीज की शादियां देखी थी और इस साल किसी की शादी की कोई हलचल नहीं है। आप ये सोचें इससे पहले हम आपको बता दें कि इस साल भी कई शादियां होने वाली हैं और उनमें से एक है सानिया मिर्जा के घर में  होने वाली शादी।  मगर शादी है किसकी ये आपको पता है? मोहम्मद अजहरुद्दीन की रिश्तेदार बनने जा रही हैं सानिया मिर्जा, ये रिश्ता कैसे बनेगा ये आपको जानना चाहिए।

मोहम्मद अजहरुद्दीन की रिश्तेदार बनने जा रही हैं सानिया मिर्जा

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी शादी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असद से होने जा रही है। अनम असद की दुल्हन बनने वाली हैं और काफी लंबे समय से इनकी शादी की खबरें आ रही थीं लेकिन अब इस खबर पर मोहर लग चुकी है।

इन अफवाहों पर अपनी मुहर लगाते हुए खुद सानिया मिर्जा ने स्वीकार किया है और उन्होंने इस बात की पुष्टि भी की है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सानिया मिर्जा ने कहा है, ‘अनम दिसंबर में शादी करने जा रही हैं और हम हाल ही में पेरिस में बैचलर पार्टी मनाकर लौटे हैं और हम इस शादी के लिए बहुत उत्साहित भी हैं.’ सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं। दरअसल, अनम मिर्जा ने सोशल मीडिया पर मोहम्मद असद के साथ एक फोटो शेयर की थी और कैप्शन में लिखा, ‘फैमिली’। इसके बाद से ही दोनों की शादी की अफवाहों ने इंडस्ट्री में सुगबुगाहट दौड़ा दी थी और अब इसका खुलासा करते हुए सानिया मिर्जा ने कहा है कि अनम एक अच्छे लड़के के साथ शादी कर रही हैं, जिसका नाम असद है और वो मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं। हम सभी इस शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं. सानिया मिर्जा ने दोनों की शादी की तारीख तो नहीं बताई लेकिन उन्होंने हिंट देते हुए कहा कि इसी साल दिसंबर में शादी होगी।

सानिया मिर्जा की करीबी दोस्त और फिल्ममेकर फराह खान ने भी कुछ दिन पहले अनम की ओर इशारा करते हुए ब्राइड टू बी वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। सानिया और अनम मिर्जा के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फराह खान ने लिखा था कि पिलो टॉक, जब मिर्जा बहनें साथ हों तो उनके साथ समय बिताना जरूरी होता है।

Back to top button