बॉलीवुड

इन अभिनेत्रियों ने अपनी शादी में पहना सबसे महंगा लहंगा, नंबर 7 का लहंगा था सबसे सस्ता

शादी सबके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है और हर लड़की को अपनी शादी का बेसब्री से इंतजार रहता है. शादी का नाम आते ही लोगों के मन में लड्डू फूटने लगते हैं. लड़के-लड़कियां दोनों को अपनी शादी की बहुत जल्दी होती है. लेकिन लड़कों की तुलना में लड़कियां शादी को लेकर ज्यादा उत्साहित रहती हैं. वह बहुत पहले से ही शादी के दिन के लिए बहुत सारी चीज़ें सोच कर रखती हैं. वह पहले से ही डिसाइड कर लेती हैं कि शादी के दिन वह किस डिज़ाइनर का लहंगा पहनेंगी और किस मेकअप आर्टिस्ट से मेकअप करवाएंगी. लड़कियों को दुल्हन बनने का बहुत क्रेज होता है. अधिकतर लड़कियां तो बॉलीवुड स्टाइल में शादी करना चाहती हैं और इस दिन वह खूबसूरत दिखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं. ऐसे में हम आपको बॉलीवुड की उन 5 अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो अपनी शादी के दिन बेहद खूबसूरत दिखी थीं और जिन्होंने सबसे महंगे ड्रेस पहने थे.

1. ऐश्वर्या राय बच्चन

डिज़ाइनर- नीता लुल्ला

कीमत- 75 लाख

ऐश्वर्या ने अपनी शादी में स्वारोवस्की क्रिस्टल और सोना धागा के जड़ी वाली कांजीवरम साड़ी पहनी थी. साथ ही 22 कैरेट सोने के आभूषण पहने थे, जिसमें पन्ना और सोने के कंगन भी शामिल थे.

2. शिल्पा शेट्टी

डिज़ाइनर- तरुण तहिलियानी

कीमत- 50 लाख

शिल्पा ने अपनी शादी में फेमस डिज़ाइन तरुण तहिलियानी की 8000 स्वारोवस्की क्रिस्टल की डिज़ाइन की हुई लाल रंग की साड़ी पहनी थी. साथ ही उन्होंने कुंदन के गहने पहने थे जो खड़ी हीरे और पन्ना के थे. अपने कपड़े और ड्रेस पर उन्होंने 50 लाख खर्च किये थे.

3. करीना कपूर खान

डिज़ाइनर- रितु कुमार

कीमत- 50 लाख

करीना ने अपनी शादी में रितु कुमार का डिज़ाइन किया हुआ लहंगा पहना था. लहंगे के साथ उन्होंने कुंदन और सोने के गहने पहने थे.

4. अनुष्का शर्मा

डिज़ाइनर- सब्यसाची

कीमत- 30 लाख

अनुष्का अपनी शादी में सब्यसाची की पिंक ब्राइड बनी थीं. उनकी शादी का जोड़ा तकरीबन 30 लाख रुपये का था.

5. जेनेलिया डिसूजा

डिज़ाइनर- नीता लुल्ला

कीमत- 17 लाख

जेनेलिया ने दो रीती रिवाज से शादी की थी. महाराष्ट्रियन शादी की परंपरा के अनुसार उन्होंने नीता लुल्ला की डिज़ाइन की हुई साड़ी पहनी थी.

6. उर्मिला मातोंडकर

डिज़ाइनर- मनीष मल्होत्रा

कीमत- 4.50 लाख

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने अपनी शादी पर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का लहंगा पहना था जिसकी कीमत तकरीबन 4.50 लाख रुपये थी.

7. दिया मिर्जा

डिज़ाइनर- रितु कुमार

कीमत- 3. लाख

दिया मिर्जा ने अपनी शादी में डिज़ाइनर रितु कुमार का लहंगा पहना था जिसकी कीमत तकरीबन 3 लाख रुपये थी.

8. एषा देओल

डिज़ाइनर- नीदर लुल्ला

कीमत- 3 लाख

एषा देओल ने अपनी शादी में नीदर लुल्ला का डिज़ाइन किया हुआ एक बेहद ही खूबसूरत लाल और सोने की जड़ी से बनी लाल कांजीवर साड़ी पहनी थी.

पढ़ें- कोहली-रोहित के झगड़े में अनुष्का शर्मा ने मारी बाजी, मिला इन दो खिलाड़ियों का सपोर्ट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button